logo-image

बॉलीवुड के 'सिंघम' को भी लगता है डर, कपिल शर्मा शो में बताया अपने सबसे बड़े डर के बारे में...

लंबे टाइम के बाद अजय और तबू एक साथ फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आएंगे

Updated on: 13 May 2019, 05:24 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज होने वाली है. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है फिल्म के तीनों स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. जहां तीनों ने अपने लाइफ से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया. हंसी-मजाक के दौरान सिंघम अभिनेता ने बताया कि उन्हें असल जिंदगी में सबसे ज्यादा डर किस चीज से लगता है.

अजय देवगन का डर

अजय देवगन ने बताया कि उन्हें लिफ्ट से डर लगता है. उनपर डर इतना ज्यादा हावी हो गया था कि फिल्म भूत की शूटिंग के दौरान वह बिल्डिंग के 28 फ्लोर सीढ़ियों चढ़ते थे और ये काम उन्होंने लगभग एक महीनों से ज्यादा किया.

उन्होंने अपने इस डर की वजह को बताते हुए कहा कि एक बार वो लिफ्ट में थे तभी अचानक उनकी लिफ्ट खराब हो गई. जिसके बाद वह चौथे फ्लोर से सीधे ग्राउंड फ्लोर पहुंच गई थी. इस दौरान वो लिफ्ट में 1 घंटे तक फंसे रहे. इसका उन पर काफी गहरा असर पड़ा. इस घटना के बाद उन्होंने अपने घर के लिफ्ट का दरवाजा चैंज करवाकर ट्रांसपेरेंट दरवाजा लगवा लिया था.

दे दे प्यार दे
अकीव अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी एक 50 वर्षीय आदमी आशीष(अजय देवगन) की है जो अपनी बेटी की उम्र की लड़की आयशा (रकुल प्रीत) से प्यार के चक्कर में पड़ जाता है और उससे शादी करना चाहता है. टोटल धमाल के बाद अजय की ये दूसरी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. दे दे प्यार दे इस साल 17 मई को रिलीज हो रही है.