logo-image

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया कपिल शर्मा के पुराने दोस्त का मजाक, मिला ये जवाब

'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह चुके कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों सुर्ख़ियों में है। फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद भले ही सुनील और कपिल शर्मा के रिश्तों में खटास आ गयी हो लेकिन मशहूर गुलाटी के पुराने सदस्यों से संबंध आज भी अच्छे है।

Updated on: 20 Aug 2017, 05:15 PM

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह चुके कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों सुर्ख़ियों में है फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद भले ही सुनील और कपिल शर्मा के रिश्तों में खटास आ गयी हो लेकिन मशहूर गुलाटी के पुराने सदस्यों से संबंध आज भी अच्छे है सुनील ने शो के एक पुराने मेंबर की खिल्ली उड़ाई जिसका उन्हें जवाब भी मिला विदेश में सैर के लिए निकले चंदन प्रभाकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा, 'आपका बॉडी पोस्चर आपको डिफाइन करता है।'

इसपर खिल्ली उड़ाते हुए सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया 'इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?'

इसपर चंदन ने जवाब दिया, 'हा हा.. बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से मेरा पॉश्चर ऐसा है'

हाल ही में खबरें आई थी कि शो में ठहाके लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अब 'द कपिल शर्मा' शो के मंच पर अर्चना पूरन सिंह की हंसी गूंजेगी। बीमार होने के चलते नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना को रिप्लेस किया गया है।

विवाद के बाद कई कॉमेडियन्स ने छोड़ा शो
गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा है कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया है।

और पढ़ें: लैक्मे फैशन वीक: इस लुक में छा गए रणवीर सिंह, कृति सेनन-मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा जलवा