logo-image

प्रत्यूषा के फोन कॉल से खुलासा, 'वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करता था ब्वॉयफ्रेंड'

टीवी कलाकार प्रत्युषा बनर्जी की मौत को कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक प्रत्युषा की मृत्यु के राज़ नहीं खुले हैं।

Updated on: 04 Nov 2016, 03:27 PM

highlights

  • 1 अप्रैल को टीवी स्टार प्रत्यूषा बनर्जी ने की थी आत्महत्या
  • प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने के हैं आरोप

नई दिल्ली:

टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। प्रत्यूषा और उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज की फोन कॉल की बातचीत सामने आई है। जिसके अनुसार राहुल ने प्रत्यूषा को वेश्यावृत्ति की दुनिया में जाने के लिए मजबूर किया।

क्या हुई बातचीत

मौत से पहले करीब 3 मिनट की बातचीत में प्रत्यूषा राहुल से कहती हैं, 'मैं यहां अपने आपको बेचने नहीं आई थी, ऐक्टिंग करने आई थी, काम करने आई थी। देखो आज तुमने मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है। राहुल तुम्हें बिल्कुल अंदाजा भी नहीं है कि आज मैं कितना बुरा महसूस कर रही हूं।'

अखबार 'मुंबई मिरर' को दोनों के बीच बातचीत की ट्रांसक्रिप्ट मिली है। जिसके अनुसार इसी फोन कॉल के दूसरे हिस्से में प्रत्युषा बार-बार राहुल को मतलबी कह रहीं थी और उस पर अपना नाम ख़राब करने का भी आरोप लगा रही थी। प्रत्यूषा का कहना था कि राहुल खुद को बचाने के लिए उसके माता-पिता का नाम ख़राब कर रहा है। इसी फोन कॉल में प्रत्यूषा ने ये भी कहा था कि आधे घंटे में सब खत्म हो जाएगा।

वकील ने लगाया राहुल पर आरोप

प्रत्यूषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता के मुताबिक प्रत्यूषा बनर्जी ने मरने से पहले आखिरी बार राहुल से ही बात की थी। गुप्ता के मुताबिक 'इस बातचीत से साफ पता लगता है कि प्रत्यूषा को राहुल राज की वजह से वेश्यावृत्ति करनी पड़ी थी। फोन कॉल की डीटेल में प्रत्युषा वेश्यावृत्ति बोलती हुई सुनी जा सकती है।'

1 अप्रैल को मिली थी प्रत्यूषा की बॉडी

प्रत्यूषा बनर्जी को गोरेगांव स्थित 2 बीएचके फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था। जहां वह राहुल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थीं। प्रत्यूषा को उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने हॉस्पिटल पहुंचाया था जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।