News Nation Logo

असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी पर साधा निशाना, मुर्शीदाबाद के लोगों के लिए कही ये बातें

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 Mar 2021, 08:47:06 PM
AIMIM chief Asaduddin Owaisi

AIMIM chief Asaduddin Owaisi (Photo Credit: फोटो-ANI)

मुर्शिदाबाद :

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने शनिवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुर्शिदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम को बांग्लादेश में दिए गए सत्याग्रह वाले बयान पर घेरा. ओवैसी ने कहा, 'बांग्लादेश में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उन्होंने बांग्लादेश की आजादी के लिए सत्याग्रह किया था. अगर आपने बांग्लादेश के लिए सत्याग्रह किया तो फिर मुर्शिदाबाद के लोगों को बांग्लादेशी क्यों बुला रहे हैं. क्यों हमें गाली दे रहे हैं?'

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए ये भी कहा, 'बीजेपी ने इस तरह के घृणा देश में फैला दिया है कि  जब मुसलमान का कोई बच्चा मंदिर में पानी लेने के लिए जाता है तो उसके साथ बदसलूकी की जाती है. मुस्लिमों को 'जेहादी', आदिवासियों को 'नक्सली' और सेक्यूलर थिंकर और 'राष्ट्र विरोधी' करार दिया जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में लेफ्ट और कांग्रेस से कुछ नहीं होगा. बंगाल के मुसलमान लेफ्ट की वजह से परेशान हैं. उन्होंने कुछ नहीं किया. आपको हथियार उठाने की जरूरत नहीं. केवल भारत के संविधान को समझकर वोट करने की जरुरत है.

ये भी पढ़ें: बंगाल चुनाव में ऑडियो टेप की एंट्री, BJP ने CM ममता बनर्जी पर लगाया ये बड़ा आरोप

 बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने बांग्लादेश के स्वतंत्रता दिवस की स्वर्ण जयंती और बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी के अवसर पर आयोजित समारोह में अपनी बात रखते हुए बांग्लादेश की आजादी के लिए सत्याग्रह करने की बात कही थी.

उन्होंने कहा था कि 50 साल पहले जब वो 20-22 साल के थे, तो उन्होंने बांग्लादेश के लोगों की आजादी के लिए सत्याग्रह किया था. बांग्लादेश की आजादी के समर्थन में तब मैंने गिरफ्तारी दी थी और जेल गए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Mar 2021, 06:21:49 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.