logo-image

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रहा हिंसा का दौर, अब केंद्रीय मंत्री की गाड़ी पर हमला, टीएमसी पर लगे आरोप

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन की गाड़ी पर हमला हुआ है. बंगाल के दौरे के दौरान पश्चिमी मिदिनापुर में उनके काफिले पर हमला बोला गया है. इस हमले में केंद्रीय मंत्री की गाड़ी के शीशे टूट गए हैं.

Updated on: 06 May 2021, 02:35 PM

highlights

  • बंगाल में नहीं थम रहा हिंसा का दौर
  • अब केंद्रीय मंत्री की गाड़ी पर हमला
  • वी मुरलीधरन की गाड़ी पर हमला हुआ
  • TMC कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

पश्चिमी मिदनापुर:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से खून खराबा देखने को मिल रहा है. सरकार के गठन के बाद भी राज्य में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन की गाड़ी पर हमला हुआ है. वी मुरलीधरन केंद्र की मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री हैं. पश्चिम बंगाल के दौरे के दौरान पश्चिमी मिदनापुर में उनके काफिले पर हमला बोला गया है. इस हमले में केंद्रीय मंत्री की गाड़ी के शीशे टूट गए हैं. इस हमले का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगा है.

यह भी पढ़ें: बंगाल हिंसा की जांच के लिए केंद्र ने गठित की 4 सदस्यीय टीम [

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसे खुद केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने शेयर किया है. केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पश्चिमी मिदनापुर के दौरे के वक्त मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया. शीशे तोड़ दिए गए. मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया. मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है.'

वीडियो में देखा जा सकता है केंद्रीय मंत्री की गाड़ी को चारों तरफ से लोगों ने घेर लिया है. कुछ लोगों को डंडों के साथ उनकी गाड़ी पर हमला करते हुए भी देखा गया है. लोगों के हाथों में मोटे मोटे डंडे हैं, जो गाड़ी पर हमला करते हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जब केंद्रीय मंत्री अपनी गाड़ी को पीछे लेते हैं तो उस वक्त भी उनकी गाड़ी पर हमला किया गया, जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए हैं. बड़ी संख्या में लोग उनके काफिले पर हमला बोलते हैं, जिसके बाद उन्हें वहां से लौटना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: बंगाल की कमान संभालते ही ममता बनर्जी का बड़ा एक्शन, बदले DGP-ADG, कूचबिहार के एसपी सस्पेंड

बता दें कि केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन, उस प्रतिनिधमंडल का हिस्सा हैं, जो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में पश्चिम बंगाल पहुंचा है. यह प्रतिनिधिमंडल बंगाल में जाकर हिंसा में मारे गए या घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर-घर जा रहा है और जमीनी रिपोर्ट तैयार कर रहा है. इस प्रतिनिधिमंडल में बीएल संतोष और भूपेंद्र यादव भी शामिल हैं.