logo-image

कोलकाता के पास देसी बम विस्फोट में दो व्यक्तियों की मौत: पुलिस

कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके में स्थित कमारहाटी में एक झुग्गी में रखे देसी बमों में विस्फोट होने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. यह जानकारी पुलिस ने दी.

Updated on: 07 Sep 2020, 03:00 AM

कोलकाता:

कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके में स्थित कमारहाटी में एक झुग्गी में रखे देसी बमों में विस्फोट होने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. यह जानकारी पुलिस ने दी. बैरकपुर के पुलिस आयुक्त मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि यह विस्फोट शाम करीब साढ़े पांच बजे हुआ और इससे इंडिया फोयल्स कारखाने के पास भीड़भाड़ वाले धोबीघाटी क्षेत्र में स्थित झुग्गी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई.

उन्होंने बताया कि विस्फोट के बाद झुग्गी में तीन व्यक्ति पड़े हुए मिले. उन्होंने बताया कि तीनों को सागर दत्त मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से दो को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वर्मा ने बताया कि तीसरे व्यक्ति का इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति गंभीर बतायी गई है.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना

यह पूछे जाने पर कि जब यह विस्फोट हुआ तब क्या तीनों देसी बम बना रहे थे, उन्होंने कहा, ‘‘यह अभी स्पष्ट नहीं है.’’ उन्होंने बताया कि घटना के पीछे के वास्तविक कारणों और परिस्थितियों का पता लगाने के लिए एक बम निरोधक दस्ता और एक फोरेंसिंक टीम के सोमवार को मौके का निरीक्षण करने की उम्मीद है. इस घटना से उत्तर 24 परगना जिले में स्थित क्षेत्र में अफरातफरी मच गई.