logo-image

BJP में शामिल होने के बाद शुभेन्दु अधिकारी ने TMC कार्यकर्ताओं को लिखा पत्र

हमारी लड़ाई पश्चिम बंगाल को उसकी गरिमा बनाए रखने के लिए जारी रहेगी. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दाहिने हाथ कहे जाने वाले शुभेन्दु अधिकारी ने शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दाम

Updated on: 19 Dec 2020, 05:01 PM

नई दिल्ली :

तृणमूल कांग्रेस के बागी नेता सुभेन्दु अधिकारी ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं को एक खुला पत्र लिखा उन्होंने इस पत्र में टीएमसी कार्यकर्ताओं को अपने साथ आने की अपील करते हुए कहा कि हम एक साथ मिलकर एक नई शुरुआत करेंगे और हमारी लड़ाई पश्चिम बंगाल को उसकी गरिमा बनाए रखने के लिए जारी रहेगी. तृणमूल कांग्रेस के जमीनी सदस्यों के नाम अपने एक खुले पत्र में शुभेंदु अधिकारी ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल एक अहम मोड़ पर खड़ा है क्योंकि राज्य के लोग 2021 के विधानसभा चुनाव में जो विकल्प चुनेंगे, उसका उन पर दूरगामी प्रभाव पड़ेगा.

                  

                                                                  

ममता बनर्जी नीत पार्टी तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए अधिकारी ने कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी में समस्याओं ने गहरी जड़ें जमा ली हैं. अधिकारी ने कहा, ना तो पश्चिम बंगाल और ना ही तृणमूल कांग्रेस, किसी की जागीर है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि पार्टी एक दिन में और किसी एक व्यक्ति के योगदान से नहीं बनी है. यह एक निरंतर एवं व्यापक स्तर पर किए गए प्रयासों से बनी है, जिसकी परिणिति 2011 में पश्चिम बंगाल की सत्ता में तृणमूल कांग्रेस के आने के रूप में हुई.

उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस, जिसे सामान्य लोगों ने नि:स्वार्थ भावना से एक-एक ईट जोड़ कर बनाया है, अब ऐसे लोगों से भर गई है जिन्हें खुद के अलावा किसी और की परवाह नहीं है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दाहिने हाथ कहे जाने वाले शुभेन्दु अधिकारी ने शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. इसके पहले उन्होंने टीएमसी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.