logo-image

बंगाल में चुनावी लड़ाई 70-30 फीसदी पर आई, TMC-BJP के अपने-अपने दावे

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि प्रशांत टीएमसी को ज्ञान दे रहें हैं. प्रशांत टीवी पर कहते  हैं कि हम 100 फीसदी सीट जीतेंगे, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हमलोग 70 फीसदी सीट पर ही चुनाव लड़ेंगे और 30 फीसदी तो हम जीत चुके हैं.

Updated on: 21 Jan 2021, 05:45 PM

कोलकाता:

बंगाल विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है, लेकिन सियासी सरगर्मी का तापमान पूरे चरम पर है. टीएमसी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है और नेताओं के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. इसी क्रम में तृणमूल कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले सुवेंदु अधिकारी ने एक रैली में गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. साथ ही सुवेंदु ने प्रशांत किशोर पर भी हमला बोला.

यह भी पढ़ें :कोविशिल्ड बना रही सीरम इंस्टीट्यूट के नए प्लांट में लगी आग

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि प्रशांत टीएमसी को ज्ञान दे रहें हैं. प्रशांत टीवी पर कहते  हैं कि हम 100 फीसदी सीट जीतेंगे, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हमलोग 70 फीसदी सीट पर ही चुनाव लड़ेंगे और 30 फीसदी तो हम जीत चुके हैं. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि बीजेपी इस 70 फीसदी सीट पर भी जीतेंगे.

यह भी पढ़ें : जमालपुर विधानसभा सीट पर CPI-M का दबदबा, TMC और BJP को करनी होगी कड़ी मशक्कत

बता दें कि कुछ दिन पहले टीएमसी नेता बख्‍शी ने अपनी एक रैली में कहा है कि पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम का नारा नहीं चलेगा. सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी के पश्चिम बंगाल अध्‍यक्ष सुब्रत बख्‍शी पर भी निशाना साधा. अधिकारी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में नंदीग्राम की जनता ऐसे लोगों और ममता सरकार को करार जवाब देगी.