logo-image

बंगाल में हालात नाजुक है, कल पीएम से मिलूंगा : शुवेंदु अधिकारी

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता और बीजेपी विधायक शुवेन्दु अधिकारी ने मंगलवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की. वहीं, न्यूज नेशन से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि बंगाल में हालात बेहद नाजुक है

Updated on: 08 Jun 2021, 04:08 PM

highlights

  • 'बंगाल में संप्रादायिक दंगे हो रहे है'
  • 'प्रदेश में हालात बेहद नाजुक है'
  • 'प्रदेश सरकार काम नहीं कर रही है'

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता और बीजेपी विधायक शुवेन्दु अधिकारी ने मंगलवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की. वहीं, न्यूज नेशन से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि बंगाल में हालात बेहद नाजुक है, यहां संप्रादायिक दंगे कराए जा रहे है. उन्होंने कहा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने उनको नंदीग्राम चुनाव में हराया है, इसलिए परेशान किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में अब एक बीजेपी के रूप में मजबूत विपक्ष है. ममता सरकार के प्रदेश की जनता के हक में काम करना होगा. विपक्ष का नेता होने के नाते मैं जनता के लिए लड़ाई लड़ता रहूंगा.

यह भी पढ़ें : कोरोना केस में 79% की कमी, रिकवरी रेट 81% से बढ़कर 94% : स्वास्थ्य मंत्रालय

वहीं, बताया जा रहा है कि कल शुवेंदु अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं. पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने शाह के साथ राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की और बंगाल के कल्याण के लिए उनका आर्शिवाद मांगा.

यह भी पढ़ें : आदित्य चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू किया

शाह के कार्यालय ने गृह मंत्री और पश्चिम बंगाल के नेता की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, शुभेन्दु अधिकारी जी ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात की.. उन्होंने कहा, माननीय गृह मंत्री ने आश्वासन दिया कि वह बंगाल के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे.. पश्चिम बंगाल में इस साल मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट पर अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख एवं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक कड़े मुकाबले में मात दी थी.