News Nation Logo

आदित्य चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू किया

वाईआरएफ का लक्ष्य एफडब्ल्यूआईसीई (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के 30,000 पंजीकृत सदस्यों का टीकाकरण करना है

IANS | Updated on: 08 Jun 2021, 03:49:15 PM
vaccine

आदित्य चोपड़ा ने हिंदी फिल्म बिरादरी के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू किय (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • आदित्य चोपड़ा ने हिंदी फिल्म बिरादरी के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू किया
  • पहले चरण में लगभग 4000 श्रमिकों को टीका लगाना है

नई दिल्ली:

यश राज फिल्म्स (YRF) स्टूडियो में फिल्म उद्योग के श्रमिकों के लिए एक कोविड टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है, जिसका लक्ष्य पहले चरण में लगभग 4000 श्रमिकों को टीका लगाना है. फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) द्वारा शुरू किया गया यह अभियान बॉलीवुड में दिन-प्रतिदिन की गतिविधि को फिर से शुरू करने की सुविधा देगा. यश राज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी ने कहा "वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को टीका लगाने के बाद, हमने अपनी फिल्मों के चालक दल के सदस्यों का टीकाकरण शुरू कर दिया. अब हमें हिंदी फिल्म उद्योग के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की खुशी है. इसके लिए हमारे उद्योग के दैनिक वेतन भोगी काम पर लौट आएंगे और अपने और अपने परिवार के लिए वित्तीय स्थिरता देंगे. "

यह भी पढ़ें: गुजरात में हो रही है 'हप्पू की उलटन पलटन' की शूटिंग, हिमानी शिवपुरी ने कही ये बात

विधानी ने कहा "उद्योग को कवर करने के लिए आवश्यक बड़ी संख्या में टीकों को देखते हुए, अभियान चरणों में होगा. पहले चरण में, जो आज से शुरू हो रहा है. हम कम से कम 3,500 से 4,000 लोगों को टीका लगाने में सक्षम होंगे. वाईआरएफ महामारी की चपेट में आए उद्योग को फिर से शुरू करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है."

वाईआरएफ का लक्ष्य एफडब्ल्यूआईसीई (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के 30,000 पंजीकृत सदस्यों का टीकाकरण करना है. कंपनी पहले ही अपने कर्मचारियों को मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो के भीतर हुए एक अभियान में टीका लगा चुकी है. बता दें कि भारत में मंगलवार को 24 घंटे में कोविड संक्रमण के नए 86,498 मामले सामने आए, जो पिछले 66 दिनों में पहली बार एक लाख से कम हैं. यह 2 अप्रैल के बाद से सबसे कम मामलों की संख्या भी है जब देश ने कोरोना के 89,129 नए मामले दर्ज किए. पिछले 24 घंटों में,महामारी के कारण 2,123 और लोगों ने दम तोड़ दिया. सोमवार को, भारत ने 1,00,636 मामले दर्ज किए थे, जो 6 अप्रैल के बाद से सबसे कम मामले हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jun 2021, 03:47:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.