logo-image

ममता सरकार को एक और झटका, अब TMC विधायक शीलभद्र दत्त ने दिया इस्तीफा

बीते दो दिनों में तृणमूल कांग्रेस के लिए एक और बड़ा झटका सामने आया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बेहद विश्वस्त शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद एक और विधायक शीलभद्र दत्ता ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिआ है.

Updated on: 18 Dec 2020, 12:20 PM

कोलकाता:

बीते दो दिनों में तृणमूल कांग्रेस के लिए एक और बड़ा झटका सामने आया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बेहद विश्वस्त शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद एक और विधायक शीलभद्र दत्ता ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिआ है. एक लिहाज से देखें तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे से पहले तृणमूल कांग्रेस में हलचल मच गई है. शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं. बीते दिन राज्य सरकार में पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी छोड़ दी थी. उनके बाद आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन जितेंद्र तिवारी ने भी इस्तीफा दे दिया है. ऐसे में टीएमसी को लगातार दो दिन ये लगा तीसरा बड़ा झटका है. 

यह भी पढ़ेंः शुभेंदु के इस्तीफे से TMC में टेंशन, ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी बैठक

गौरतलब है कि शीलभद्र दत्ता भी कई बार प्रशांत किशोर को लेकर नाराजगी जता चुके हैं. पीके के काम करने के तरीके को उन्होंने मार्केटिंग कंपनी जैसा बताया और कहा था कि ऐसे माहौल में काम नहीं हो सकता है. एक लिहाज से पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के अंदर घमासान मचा हुआ है.कयास लगाया जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी, जितेंद्र तिवारी और अब शीलभद्र दत्ता 19 दिसंबर को अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.