logo-image

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुलाई TMC की इमरजेंसी बैठक, शुभेंदु अधिकारी ने कल दिया था इस्तीफा

पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे से ममता बनर्जी कोक बड़ा झटका लगा है. शुभेंदु अधिकारी के कई और टीएमसी विधायकों के संपर्क में आने की खबरों के बीच ममता बनर्जी ने इमरजेंसी बैठक बुलाई है.

Updated on: 18 Dec 2020, 10:29 AM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे से ममता बनर्जी कोक बड़ा झटका लगा है. शुभेंदु अधिकारी के कई और टीएमसी विधायकों के संपर्क में आने की खबरों के बीच ममता बनर्जी ने इमरजेंसी बैठक बुलाई है. इस बैठक को इसलिए भी अहम माना जा रहा है कि गृहमंत्री अमित शाह अपने दो दिन के दौरे पर आज शाम कोलकाता पहुंचने वाले हैं. इस दौरान वह गई रोड शो और रैली भी करेंगे. 

ममता बनर्जी सरकार से इस्तीफा दे चुके शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया. शुभेंदु अधिकारी के इस कदम की चर्चा पूरे  बंगाल में है. चर्चा है कि शुभेंदु बीजेपी ने शामिल हो सकते हैं. शुभेंदु अधिकारी को हाल ही में केंद्र सरकार ने जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी है.  मेदिनीपुर की एक रैली में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उनके ऊपर 11 बार हमले किए गए. दूसरी तरफ टीएमसी नेताओं का कहना है कि पार्टी की ओर से कोई इमरजेंसी बैठक नहीं बुलाई गई है. हर शुक्रवार को पार्टी की बैठक की जाती है.  

उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने आलोचकों से कहना चाहता हूं कि मेरे साथ जनता है, ये लोग मेरे साथ इसलिए हैं क्योंकि इनसे मेरा जुड़ाव है. वो जनता के साथ हमेशा खड़े रहेंगे, मेरे परिवार में सिर्फ 5-7 लोग नहीं हैं, बल्कि बंगाल के सभी गांव मेरा परिवार हैं जो सादे चावल खाते हैं और पंता भात खाते हैं. अधिकारी ने कहा कि ये हमले मुझे डरा नहीं सकते.