logo-image

Sandeshkali Row: ममता बनर्जी पर रवि शंकर का तीखा हमला, बोले- मर चुका है उनका जमीर

Sandeshkali Row: संदेशखाली पर लगातार चढ़ रहा सियासी पारा, अब बीजेपी सांसद रवि शंकर प्रसाद ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

Updated on: 21 Feb 2024, 01:25 PM

New Delhi:

Sandeshkali Row: पश्चिम बंगाल में संदेशखाली में चल रहा विवाद लगातार सियासी रंग लेता जा रहा है. एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के नेता रवि शंकर प्रसाद ने प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है. रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि संदेशखाली में चल रहे हालातों को देखकर लगता है कि ममता बनर्जी का जमीर खत्म हो गया है. बीजेपी नेता ने कहा कि ममता बनर्जी ने इस मामले में क्या कुछ छिपाना चाहती हैं और ऐसा क्यों कर रही हैं? उनका यह रवैया बताता है कि उनकी जमीर मर चुका है. 

क्या बोले रविशंकर प्रसाद
बीजेपी नेता और बिहार के पटना साहिब से सांसद रवि शंकर प्रसाद ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी को घेरा. उन्होंने कहा संदेशखाली का मामला बहुत गंभीर है. हमारे समाज के लिए यह शर्मनाक घटनाओं में से एक है. लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब तक इस केस को बचाने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं. समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वह क्या छिपाना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें - Farmer Protest 2.0: किसानों से बताचीत को तैयार सरकार, कृषि मंत्री ने दिया ये ऑफर

बीजेपी नेता ने कहा कि इस मामले में ममता बनर्जी का रवैया गैर जिम्मेदाराना लग रहा है. उन्होंने इस केस में रिपोर्टिंग कर रहे एक पत्रकार का भी जिक्र किया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने यह लोकतंत्र की हत्या है. जिस तरह चौथे स्तंभ को अपना काम करने से रोका जा रहा है. डर बनाने की कोशिश की जा रही है. 

उन्होंने कहा कि ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ममता बनर्जी ऐसा क्यों कर रही हैं? इस दौरान रवि शंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर विपक्षी गठबंधन भी चुप बैठा है आखिर यह लोग इतने संवेदनाहीन कैसे हो सकते हैं. महिलाओं के साथ संदेशखाली में दुष्कर्म हुए लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता चुप्पी साधे हुए हैं.