logo-image

संबित पात्रा बोले, TMC के गुंडों से बंगाल की आम जनता कैसे सुरक्षित होगी

पश्चिम बंगाल के भाटपारा में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के बीच झड़प हुई थी.

Updated on: 24 Jan 2022, 11:31 AM

highlights

  •  भाजपा और टीएमसी के समर्थकों के बीच झड़प को लेकर संबित पात्रा ने ट्वीट किया
  • भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर पत्थर फेंके जाने की बात सामने आई
  • नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित हुआ था कार्यक्रम 

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में रविवार भाजपा और टीएमसी के समर्थकों के बीच झड़प को लेकर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर टीएमसी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब बंगाल में जनता द्वारा चुने गए सांसद सुरक्षित नहीं तो TMC के गुंडों से बंगाल की जनता कैसे सुरक्षित होगी! गौरतलब है कि सांसद अर्जुन सिंह के ऊपर यह मॉब अटैक हुआ था. भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर पत्थर फेंके जाने की बात सामने आई. जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के भाटपारा में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के बीच झड़प हुई. 

उत्तर 24 परगना जिले में हुई झड़प में एक पुलिस वाहन समेत दो कारों में तोड़फोड़ की गई. पुलिस के अनुसार भाजपा सांसद अर्जुन सिंह सुरक्षित हैं और उन्हें उनके आवास पर भेज दिया गया है. अर्जुन सिंह बंगाल के बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं. वे नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वहां पहुंचे थे. उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वो वहां पहुंचे तो टीएमसी कार्यकर्ताओं ने यहां जमकर हंगामा काटा. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प सामने आई. इस दौरान  टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद पर हमला किया और उनके वाहन में तोड़फोड़ की.