logo-image

West Bengal Election: आरामबाग सीट पर TMC प्रत्याशी सुजाता मोंडल का लोगों ने किया विरोध

पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में तीसरे चरण का मतदान खत्म हो गया. इस बीच यहां के आरामबाग सीट ( Arambag constituency ) से टीएमसी उम्मीदवार सुजाता मंडल को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.

Updated on: 06 Apr 2021, 08:01 PM

highlights

  • आरामबाग सीट पर TMC प्रत्याशी सुजाता मोंडल का लोगों ने किया विरोध
  • हुगली में टीएमसी उम्मीदवार की गाड़ी पर पथराव
  • दक्षिण 24 परगना में टीएमसी और आईएसएफ कर्मियों के बीच हिंसक झड़प

आरामबाग:

पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में तीसरे चरण का मतदान खत्म हो गया. इस बीच यहां के आरामबाग सीट ( Arambag constituency ) से टीएमसी उम्मीदवार सुजाता मंडल को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल, आरामबाग निर्वाचन क्षेत्र ( Arambag constituency ) के पोइशरा गांव में चुनाव प्रचार के लिए गई थईं. यहां पर टीएमसी उम्मीदवार ( TMC candidate ) को स्थानीय लोगों ने कड़ा विरोध किया. हालांकि, टीएमसी उम्मीदवार ( TMC candidate ) का कहना है कि मास्क में कुछ लोग आए, जिन्होंने उनपर हमला किया. 

यह भी पढ़ें : West Bengal Election: मतदान के बीच हटाए गए 8 रिटर्निंग अधिकारी

हुगली में टीएमसी उम्मीदवार की गाड़ी पर पथराव

हुगली में टीएमसी उम्मीदवार की गाड़ी पर पथराव पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के आरामबाग डीही बागान के 225 नंबर बूथ के पास तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार सुजाता मंडल खां की गाड़ी पर पथराव किया गया है. इस पथराव में उनकी गाड़ी के शीशे टूटे हैं. इस दौरान तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सुरक्षाकर्मियों से घिरे सुजाता की गाड़ी पर वहां मौजूद महिलाएं पथराव कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने हावड़ा में किया चुनावी सभा को संबोधित, जानें 10 बड़ी बातें

दक्षिण 24 परगना में टीएमसी और आईएसएफ कर्मियों के बीच हिंसक झड़प
पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग पूर्व विधानसभा के 47 और 48 नंबर बूथ पर एजेंट बैठाने को लेकर टीएमसी और आईएसएफ कर्मियों के बीच हिंसक झड़प हुई है. इस झड़प में 2 लोगों के सिर में गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : बंगाल कोयला घोटाला में आरोपी अनूप मांझी की गिरफ्तारी पर SC ने लगाई रोक

पांच राज्यों में वोटिंग मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न 

इलेक्शन कमीशन के अनुसार, केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी और असम और पश्चिम बंगाल में चरण तीन विधानसभाओं के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ. 475 विधानसभा क्षेत्रों में 1.5 लाख मतदान केंद्रों पर मतदान हुआ.