logo-image

संदेशखाली का तूफान पश्चिम बंगाल के हर हिस्से तक पहुंचेगा... पीड़ित महिलाओं से मुलाकात के बाद बोले PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को संदेशखली में TMC नेता शेख शाहजहां पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं से मुलाकात की. इस दौरान पीड़ित महिलाओं ने अपनी आपबीती पीएम मोदी को सुनाई.

Updated on: 06 Mar 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को संदेशखली में TMC नेता शेख शाहजहां पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं से मुलाकात की. इस दौरान पीड़ित महिलाओं ने अपनी आपबीती पीएम मोदी को सुनाई. भाजपा सूत्रों ने बताया कि, पीएम  से मुलाकात के बाद महिलाएं बहुत भावुक नजर आ रही थी. मालूम हो कि, पश्चिम बंगाल का उत्तर 24 परगना का एक गांव संदेशखाली में कई महिलाओं ने स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता 40 वर्षीय शेख शाहजहां और उनके सहयोगियों पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पिछले हफ्ते उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. 

गौरतलब है कि, गिरफ्तारी के फौरन बाद शाहजहां को टीएमसी ने छह साल की अवधि के लिए निलंबित कर दिया था. मालूम हो कि, कई ग्रामीणों द्वारा शाहजहां और उसके सहयोगियों पर जमीन हड़पने का भी आरोप लगाया है. 

संदेशखाली का तूफान पश्चिम बंगाल के हर हिस्से तक पहुंचेगा...

बारासात में अपनी रैली से पहले पीएम मोदी ने संदेशखाली को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि, संदेशखाली में जो कुछ भी हुआ वह शर्म की बात है. टीएमसी सरकार इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति को बचाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, उन्हें उच्च न्यायालय के साथ-साथ सर्वोच्च न्यायालय से भी झटका लगा है... संदेशखाली का तूफान पश्चिम बंगाल के हर हिस्से तक पहुंचेगा.

सीआईडी ने शाहजहां को सीबीआई को सौंपने से इनकार किया इनकार...

ज्ञात हो कि, प्रधानमंत्री का यह हमला कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा शाहजहां और उनके समर्थकों द्वारा 5 जनवरी को संदेशखली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर हमले से जुड़े मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को करने का आदेश देने के एक दिन बाद आया है. उस दिन भीड़ द्वारा ईडी के तीन अधिकारी घायल हो गए और उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें: West Bengal: बारासात में बोले पीएम मोदी, TMC को ध्वस्त करने के लिए नारीशक्ति निकल चुकी है

वहीं बीते मंगलवार को बड़ा ड्रामा सामने आया जब ममता बनर्जी सरकार द्वारा उच्च न्यायालय के आदेश को उच्चतम न्यायालय में चुनौती देने के कुछ घंटों बाद पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​ने गिरफ्तार टीएमसी नेता को सीबीआई को सौंपने से इनकार कर दिया. लोकसभा चुनाव से पहले संदेशखाली टीएमसी और बीजेपी के बीच एक बड़ा विवाद बन गया है.