logo-image

West Bengal: बारासात में बोले पीएम मोदी, TMC को ध्वस्त करने के लिए नारीशक्ति निकल चुकी है

पश्चिम बंगाल: बारासात में पीएम मोदी बोले, 9 जनवरी को, भाजपा ने पूरे देश में 'शक्ति वंदन' अभियान शुरू किया.

Updated on: 06 Mar 2024, 01:19 PM

नई दिल्ली:

संदेशखाली विवाद के बीच पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को नॉर्थ 24 परगना के बारासात पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी नारीशक्ति को विकसित भारत की शक्ति बना रही है. आज का ये विशाल कार्यक्रम इस बात का साक्षी है. पीएम मोदी की इस रैली में संदेशखाली की पीड़ित महिलाएं भी मौजूद थीं. उन्होंने कहा कि "यह विशाल कार्यक्रम इस बात का प्रमाण है कि भाजपा किस प्रकार 'नारी शक्ति' को 'विकसित भारत' की शक्ति बना रही है. 9 जनवरी को, भाजपा ने पूरे देश में 'शक्ति वंदन' अभियान शुरू किया.

नारी शक्ति ही वह शक्ति है जो हमें विकसित भारत की ओर ले जाएगी

पीएम मोदी ने भाषण के दौरान जनसभा में खड़े बैठे सभी लोगों से अपील की कि जिसके हाथ में पोस्टर बैनर है, सब नीचे कर लें. उन्होंने कहा कि आज का कार्यक्रम भाजपा के इस विश्वास का प्रमाण है कि नारी शक्ति ही वह शक्ति है जो हमें विकसित भारत की ओर ले जाएगी.  9 जनवरी को भाजपा ने नारी शक्ति वंदन अभियान की शुरुआत की. हमें पूरे भारत में लाखों स्वयं सहायता समूहों से संदेश प्राप्त हो रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि आप सभी का स्वागत करता हूं. मैंने वर्षों तक संगठन में काम किया है. ऐसे में उन्हें पता है कि इतना बड़ा राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम आयोजित करना हो, देश भर में 19-20 हजार स्थानों  पर महिला समूह एक कार्यक्रम में जुड़े हों, ये हिंदुस्तान के सार्वजनिक जीवन की सबसे बड़ी घटना है.’

ये भी पढ़ें: क्यों इंस्टाग्राम और फेसबुक ने काम करना कर दिया था बंद, जानें DDOS अटैक के बारे में सबकुछ 

ये हिन्दुस्तान के सार्वजनिक जीवन की सबसे बड़ी घटना है

उन्होंने कहा कि आप सभी का स्वागत करता हूं. मैंने वर्षों तक संगठन का काम किया है. ऐसे में मुझे ये पता है कि इतना बड़ा राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करना हो, देश भर में 19-20 हजार स्थानों पर महिला समूह एक कार्यक्रम में जुड़े हों. ये हिन्दुस्तान के सार्वजनिक जीवन की सबसे बड़ी घटना है.’ पीएम मोदी ने आगे कहा कि यहां आने से पहले मैं कोलकाता में एक कार्यक्रम में था. वहां मैनें भारत सरकार की अनेक विकसित परियोजनाओं का शुभारंभ किया है. आज एकसाथ कोलकाता मेट्रो, पुणे मेट्रो, कोच्चि मेट्रो, आगरा मेट्रो और नमो  भारत ट्रेन से जुड़े नए रूटों पर विस्तार हो रहा है. देश के पब्लिक ट्रांसपोर्ट को आधुनिक बनाना भारत सरकार की प्राथमिकता है. 

सरकार को अत्याचारियों पर अधिक भरोसा 

पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिच बंगाल में टीएम के राम में महिलाओं के साथ अत्याचार हुआ है. यहां पर जो हुआ ये शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि ममता सरकार को अत्याचारियों पर अधिक भरोसा है. संदेशखाली में जो हुआ उससे शरीर शर्म झुक जाता है. टीएमसी सरकार के विरुद्ध महिलाओं का आक्रोश भरा है. ममता सरकार को बहन बेटियों पर भरोसा नहीं है. ममता सरकार गुनहगार को लेकर बचाने के लिए जोर लगा रही है.

ममता सरकार बहन बेटियों को सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकती

पीएम मोदी ने कहा कि गुनहगार को लेकर ममता सरकार पूरी ताकत लगा रही है. टीएमसी को ध्वस्त करने को लेकर नारिशक्ति निकल चुकी है. ममता सरकार को पहले हाईकोर्ट से झटका मिला. अब सुप्रीम कोर्ट से झटका मिला है. ममता सरकार बहन बेटियों को सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकती है. टीएमसी सरकार महिलाओं का भला नहीं चाहती है. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा बंगाल में बहनों के लिए बुलंद आवाज है.