logo-image
लोकसभा चुनाव

मां दुर्गा की पूजा करते समय फफक-फफक कर रोये सांसद, जानें क्या है वजह

Navratri 2022 : देशभर में दुर्गा पूजा की धूम है. नवरात्रि 2022 की महानवमी शक्ति साधना का आज आखिरी दिन है. नवमी पर मां सिद्धिदात्री की पूरे श्रद्धा और अस्था से अराधना की जाती है. आज दिन ही लोग कन्या पूजन करते शुभ मुहूर्त में हवन-पूजन करते हैं.

Updated on: 04 Oct 2022, 11:55 AM

कोलकत्ता:

Navratri 2022 : देशभर में दुर्गा पूजा की धूम है. नवरात्रि 2022 की महानवमी शक्ति साधना का आज आखिरी दिन है. नवमी पर मां सिद्धिदात्री की पूरे श्रद्धा और अस्था से अराधना की जाती है. आज दिन ही लोग कन्या पूजन करते शुभ मुहूर्त में हवन-पूजन करते हैं. इस बीच महानवमी के दिन पश्चिम बंगाल के सांसद कल्याण बनर्जी ने अनोखे अंदाज में मां दुर्गा की अराधना की है. वे मां दुर्गा की पूजा के दौरान अचानक से फफक-फफक कर रोने लगे. 

यह भी पढ़ें : Amit Shah Visit in J-k: अमित शाह ने माता वैष्णो देवी के दर्शन किए, विकास कार्यों का करेंगे शुभारंभ

हुगली जिले के श्रीरामपुर सांसद कल्याण बनर्जी मंगलवार को पश्चिम बंगाल में स्थित हुगली जिले के आरएमएस मैदान में आयोजित 109 वर्ष पुराने दुर्गा पंडाल में मां दुर्गा की अराधना करने पहुंचे. पूजा के दौरान सांसद का एक अनोखा अंदाज देखा गया है. कल्याण बनर्जी मां दुर्गा की पूजा-अर्चना के दौरान हाथों को जोड़कर बार-बार मां को पुकारते रहे. 

यह भी पढ़ें : Samsung Galaxy A04s Launched In India: गैलेक्सी  A04s लॉन्च होते ही उड़ा रहा गर्दा, चेक करें खूबियां

सांसद ने बच्चों की तरह रोते हुए कहा कि मां जाने-अनजाने में मुझसे हुई गलतियों को माफ कर दीजिए. वे कुछ इस कदर फफक-फफक कर रोये माने, जैसे कोई बचपन में की गई अपनी गलतियों की माफी मांग रहा हो. सांसद कल्याण बनर्जी का यह अनोखा अंदाज कोई नया नहीं है, बल्कि इससे पहले भी दुर्गा पूजा के दौरान मां दुर्गा की अराधना करते हुए वो अपने दोनों हांथो को जोड़ फफक-फफक कर रोये हैं.