News Nation Logo
Banner

मोदी जी और अमित शाह ने नारा दिया है 2019 में हाफ, 2021 में साफ : अधिकारी

14 फरवरी को उन्होंने एक चुनावी रैली के दौरान टीएमसी और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने सीएम ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि, टीएमसी पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश में बदलना चाहती है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 15 Feb 2021, 08:33:49 AM
suvendu adhikari

सुवेंदु अधिकारी (Photo Credit: एनआई ट्विटर)

highlights

  • बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी का टीएमसी पर हमला
  •  मोदी और शाह का नया नारा 2019 हॉफ 2021 में साफ
  • दिलीप घोष ने भी बोला ममता पर हमला

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं राज्य में सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है. सियासी पार्टियां अपनी तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही हैं. राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी और बीजेपी के बीच लगातार तकरार देखने को मिल रही है. पश्चिम बंगाल में टीएमसी के लगभग दो दर्जन से भी ज्यादा बड़े चेहरों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है. टीएमसी के बागी और बड़े नेता सुवेंदु अधिकारी ने भी बीजेपी ज्वाइन करने के बाद लगातार सत्तारूढ़ पार्टी पर हमलावर रहे हैं. 14 फरवरी को उन्होंने एक चुनावी रैली के दौरान टीएमसी और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने सीएम ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि, टीएमसी पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश में बदलना चाहती है. 

उन्होंने बांग्लादेश के नारायण गंज से सांसद शमीम उस्मान के अब से चार साल पहले लगाए गए नारा 'खेला होबे' को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है. अधिकारी ने कहा कि अब से 4 साल पहले ये नारा बांग्लादेश के सांसद शमीम उस्मान द्वारा लगाया गया था. टीएमसी पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश में बदलना चाहती है, इसीलिए उन्होंने 'जय बंगला' का नारा लगाया है. बीजेपी नेता इतने पर ही चुप नहीं हुए उन्होंने आगे कहा कि हमारा नारा है - 'भारत माता की जय' और 'जय श्री राम'.

यह भी पढ़ेंःसुवेंदु अधिकारी के जाने से नंदीग्राम में क्या कमजोर पर जाएगी TMC?

पश्चिम बंगाल की जनता डबल इंजन की सरकार को वोट करेगी
सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी और ममता की इस नारेबाजी से पश्चिम बंगाल की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. पश्चिम बंगाल की जनता ने अबकी बार डबल इंजन की सरकार को वोट देने का फैसला कर लिया है. इस बार पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से आएगी. उन्होंने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी ने नारा दिया था, '2019 में हॉफ और 2021 में साफ' और इस बार विधानसभा चुनाव में यही होने वाला है.

यह भी पढ़ेंःTMC पर सुवेंदु अधिकारी का हमला, कहा- 21 साल तक ऐसी पार्टी में रहना शर्मनाक

दिलीप घोष ने भी बोला टीएमसी पर हमला
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक चुनावी रैली में बीजेपी नेता दिलीप घोष ने ममता और उनकी पार्टी पर हमला बोला है. दिलीप घोष ने कहा कि, हां, 'खेला होब, खेला होबे' और 'परिबोर्तन हॉब'. ममता दीदी के भाइयों को बता दूं कि इस बार पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी. मुझे पता है कि यात्रा को रोकने के प्रयास होंगे इसलिए मैं आपसे मिलने आया हूं.  हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आप अपने वोट डालने में सक्षम हों.

First Published : 15 Feb 2021, 08:19:00 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.