logo-image

मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा- BJP के संपर्क में हैं TMC के इतने विधायक

भारतीय जनता पार्टी के नेता और फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को बड़ा दावा किया है. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि महाराष्ट्र जैसा राजनीतिक परिवर्तन पश्चिम बंगाल में भी हो सकता है.

Updated on: 27 Jul 2022, 05:04 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के नेता और फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को बड़ा दावा किया है. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि महाराष्ट्र जैसा राजनीतिक परिवर्तन पश्चिम बंगाल में भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? आज के वक्त में तृणमूल कांग्रेस के करीब 38 विधायकों के हमारे साथ अच्छे रिश्ते हैं. इनमें से करीब 21 तो हमारे सीधे संपर्क में हैं. इस पर जब ज्यादा जानकारी मांगी गई तो मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि फिल्म से पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज होता है. म्यूजिक अभी रिलीज हुआ है. ट्रेलर का अब इंतजार कीजिए.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में कंगाली, आतंकियों की मदद के लिए नार्को टेरर का इस्तेमाल कर रहीं PAK एजेंसियां  

मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा कि मुंबई में मैं सो रहा था. सोकर उठा और न्यूज देखी तो महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना की सरकार बन चुकी थी. ये क्या हुआ? ये यहां भी हो सकता है. यहां ये नहीं हो सकता मैं नहीं मानता. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को एंटी मुस्लिम बताना केवल साजिश भर है, जबकि ऐसा कुछ असली में नहीं है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के वकील को मिली सिर काटने की धमकी, केस दर्ज

आपको बता दें कि बीते वर्ष मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्होंने अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सवालों के जवाब दिए हैं. भारतीय जनता पार्टी की एंटी मुस्लिम छवि पर जब सवाल हुआ तो मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि हमेशा आरोप लगा है कि भाजपा दंगा करवाती है, लेकिन मैं बोलना चाहता हूं कि यह सिर्फ साजिश का हिस्सा है.