News Nation Logo
Banner

'बंगाल को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहती हैं ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)', केंद्रीय मंत्री के दावे पर भड़के राज्य के मंत्री

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री देबाश्री चौधरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश में लगे होने का आरोप लगाया तो श्रम राज्य मंत्री गुलाम रब्बानी ने उन पर पलटवार किया है.

IANS | Updated on: 14 May 2020, 07:01:56 AM
Mamata Banerjee

'बंगाल को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहती हैं ममता', बयान पर राजनीति गरम (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री देबाश्री चौधरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश में लगे होने का आरोप लगाया तो श्रम राज्य मंत्री गुलाम रब्बानी ने उन पर पलटवार किया है. पश्चिम बंगाल के श्रम राज्य मंत्री ने केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी के बयान पर नाराजगी जताते हुए मुद्दों की जगह काल्पनिक आधार पर सरकार की आलोचना का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें : 22 मई से चलेंगी शताब्दी सहित कई मेल और एक्सप्रेस ट्रेनें, 15 मई से शुरू होगी बुकिंग 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी ने बुधवार को आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले दावे किए थे. उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाकर बांग्लादेश से जोड़ने की तैयारी कर रही है. वह पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश बनाने में जुटी हैं.

पश्चिम बंगाल की रायगंज लोकसभा सीट से सांसद देबाश्री चौधरी ने यह भी कहा था कि ममता बनर्जी सरकार रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों को पाल-पोस रही है. देशविरोधी तत्वों को सरकारी संरक्षण मिल रहा है. बांग्लादेश में जिस तरह से हिंदू अल्पसंख्यकों पर जुल्म होता है, उसी तरह से पश्चिम बंगाल में भी बहुसंख्यकों का दमन कर उन्हें अल्पसंख्यक बनाने की साजिश रची जा रही है.

केंद्रीय मंत्री के इस इंटरव्यू के जारी होने के बाद ममता बनर्जी सरकार में श्रम राज्य मंत्री गुलाम रब्बानी ने एक के बाद एक ट्वीट कर निशाना साधा. उन्होंने कहा, विपक्ष की आलोचना मुद्दों पर आधारित होनी चाहिए, कल्पनाओं पर नहीं. कल तक उनके सहकर्मी गृहमंत्री भी ममता बनर्जी से बांग्लादेशी लोगों की मदद के लिए सीमाओं को खोलना चाहते थे. आखिर दिल्ली में बैठकर कौन 'तथाकथित जेहादियों' की मदद करना चाहता है?

यह भी पढ़ें : नीरव मोदी ने मार डालने की धमकी दी थी, ब्रिटिश कोर्ट में पेश किया गया वीडियो

दूसरे ट्वीट पर श्रम राज्य मंत्री गुलाम रब्बानी ने केंद्रीय राज्य मंत्री पर तंज कसते हुए कहा, "मैं और क्या कह सकता हूं, समय पर दवाएं लें और सुरक्षित रहें. लॉकडाउन आपको प्रभावित कर रहा है."

First Published : 14 May 2020, 07:01:56 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो