logo-image

ममता बनर्जी को लगेगा बड़ा झटका! TMC के बागी विधायक समर्थकों सहित कोलकाता रवाना

एक दिन पहले ही पार्टी छोड़ने वाले आसनसोल के टीएमसी (TMC) विधायक जितेन्द्र तिवारी अपने दो अन्य बागी नेताओ के साथ आज कोलकाता रवाना हो गए. उनके साथ पार्टी छोड़ने वाले अभिजीत आचार्या और अमित तुलसियान भी कोलकाता उनके साथ गए है.

Updated on: 18 Dec 2020, 10:57 AM

आसनसोल:

एक दिन पहले ही पार्टी छोड़ने वाले आसनसोल के टीएमसी (TMC) विधायक जितेन्द्र तिवारी अपने दो अन्य बागी नेताओ के साथ आज कोलकाता रवाना हो गए. उनके साथ पार्टी छोड़ने वाले अभिजीत आचार्या और अमित तुलसियान भी कोलकाता उनके साथ गए है. हालांकि जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि वो कोलकाता अपनी  बेटी से मिलने जा रहे है लेकिन एक तरफ कोलकाता में आ रहे गृह मंत्री अमित शाह और दूसरी तरफ तिवारी का अपने समर्थकों के साथ कोलकाता जाना किसी अन्य समीकरण की ओर से इशारा कर रहे है. 

यह भी पढ़ेंः शुभेंदु के इस्तीफे से TMC में टेंशन, ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी बैठक

बता दें कि कुछ ही समय पहले उन्होंने आसनसोल नगर निगम के बोर्ड आफ चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दिया था. जितेन्द्र तिवारी फिलहाल पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. इस इस्तीफे के बाद ही उनके घर पर तोड़फोड़ की खबर भी आ रही है. इस्तीफा देते हुए उन्होंने आरोप लगाया है कि कोलकाता में खूब सारा फंड है लेकिन आसनसोल के विकास के लिए फंड नहीं मिलता.

ये इस्तीफा ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के अंदर बढ़ते बगावती तेवरों की तरफ इशारा कर रहा है. अब चर्चा जोर पकड़ रही रही है कि क्या तिवारी भी शुभेंदु अधिकारी की राह पर जा रहे हैं. संभावनाएं जताई जा रही हैं कि जितेन्द्र तिवारी अब बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः अगले 2 साल में 'टोल बूथ फ्री' हो जाएगा भारत, नितिन गडकरी ने की घोषणा

दूसरी तरफ आसनसोल में अब बागी टीएमसी विधायक जितेन्द्र तिवारी के खिलाफ बगावत तेज हो गई है. आज टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग अलग हिस्सों में लगे जितेन्द्र तिवारी के बैनर और पोस्टरों को फाड़ने के साथ ही जितेन्द्र तिवारी को हिटलर तानाशाह और पार्टी को बर्बाद करने वाले बताया.