News Nation Logo

कैलाश विजयवर्गीय ने बढ़ाई ममता बनर्जी की टेंशन, अगर ऐसा हुआ तो अल्पमत में आ जाएगी TMC सरकार

भारतीय जनता पार्टी से जंग में ममता बनर्जी अकेली पड़ चुकी हैं. उनका साथ देने से वाम मोर्चा और कांग्रेस पीछे हट गए हैं. तो बीजेपी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की टेंशन बढ़ा रखी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Jan 2021, 07:49:51 AM
kailash vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय (Photo Credit: फाइल फोटो)

इंदौर/कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है. चुनाव से पहले एक के बाद एक झटके ममता बनर्जी को लग रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी से जंग में ममता बनर्जी अकेली पड़ चुकी हैं. उनका साथ देने से वाम मोर्चा और कांग्रेस पीछे हट गए हैं. तो राज्य में मजबूती से उभर रही बीजेपी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की टेंशन बढ़ा रखी हैं. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा दावा कर लगातार टूटती जा रही टीएमसी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

यह भी पढ़ें: 'बिहार के बाद अब UP और बंगाल में भी करेंगे हमारी मदद'... ओवैसी पर BJP सांसद साक्षी महाराज का बयान 

कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल के 41 विधायकों के बीजेपी के संपर्क में होने का दावा किया है. साथ ही बीजेपी महासचिव ने कहा है कि दीदी की पतंग कटने वाली है. मकर संक्रांति के मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने पतंगबाजी की और गिल्ली डंडा भी खेला. इस मौके पर संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए विजयवर्गीय ने कहा, 'मेरे पास लगभग 41 विधायकों की सूची है। वे हमारे संपर्क में हैं। वे बीजेपी में आना चाहते हैं.'

विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी की सरकार गिरने की स्थिति का हवाला देते हुए कहा, 'जो विधायक बीजेपी में आना चाहते हैं, मैं उन्हें पार्टी में शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी. हम देख रहे हैं कि किसे लेना है और किसे नहीं, अगर छवि खराब है तो हम नहीं लेंगे, जिनकी छवि अच्छी है उन्हें ही लेंगे. सबको लग रहा है कि ममता बनर्जी की सरकार जा रही है और भाजपा ही सबसे बेहतर विकल्प है.' इसके साथ ही विजयवर्गीय ने कहा, 'ममता दीदी की पतंग कटने वाली है, बस हमने ढील दे रखी है. डोर खींचने की जरुरत है.'

यह भी पढ़ें: बंगाल में गूंज रहा 'श्रीकृष्ण हरे हरे, भाजपा घरे घरे का नारा : केशव मौर्य 

आपको बता दें कि बीते दिनों टीएमसी के एक सांसद, ममता बनर्जी के सिपहसालार रहे सुवेंदु अधिकारी समेत कई विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा था. इसके बाद हाल ही में ममता सरकार से खेलमंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने इस्तीफा दे दिया था. उल्लेखनीय है कि बीजेपी के नेता लगातार दावा कर रहे हैं कि चुनाव से पहले ममता बनर्जी सत्ता से बेदखल होने जाएंगी, उनके पास बहुमत नहीं रहेगा. बहरहाल, विजयवर्गीय का दावा सही साबित होता है कि वाकई ममता सरकार अल्पमत में आ जाएगी.

(इनपुट- आईएएनएस)

First Published : 15 Jan 2021, 07:49:51 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो