News Nation Logo

'बिहार के बाद अब UP और बंगाल में भी करेंगे हमारी मदद'... ओवैसी पर BJP सांसद साक्षी महाराज का बयान

उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने तंज करते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  बिहार के बाद अब बीजेपी को पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में भी मदद करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 14 Jan 2021, 09:57:26 AM
Asaduddin Owaisi and sakshi Maharaj

ओवैसी पर BJP सांसद साक्षी महाराज का बयान (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के बाद अब ओवैसी उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी की मदद करेंगे.  

उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा 'यह ईश्वर की कृपा है. भगवान उन्हें (ओवैसी को) और भी शक्ति दें. उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और उत्तर प्रदेश के साथ ही पश्चिम बंगाल में भी करेंगे.' गौरतलब है कि ओवैसी की पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव में पांच सीटों पर जीत दर्ज की थी. विपक्षी दलों ने ओवैसी को बीजेपी की बी टीम बताया था.  ऐसा इसलिए कि ओवैसी की पार्टी ने बड़ी संख्या में मुस्लिम वोट बैंक में सेंधमारी की थी. एआईएमआईएम को मुस्लिम बहुल सीमांचल इलाके में5 सीटों पर जीत मिली. 

अब असदुद्दीन ओवैसी ने पश्चिम बंगाल का चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया है. पश्चिम बंगाल में मुस्लिम आबादी 27 फीसद है. ममता बनर्जी के लिए ओवैसी को जाने वाले मुस्लिम वोटर्स को रोकना बड़ी चुनौती है. हाल ही में ओवैसी ने बंगाल के प्रमुख चेहरे अब्बास सिद्दीकी के साथ भी मुलाकात की. अब्बास सिद्दीकी की बिहार की करीब 100 सीटों पर अच्छी पकड़ मानी जाती है. 

हाल ही में ओवैसी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्ट के चीफ ओम प्रकाश राजभर से भी मुलाकात की. दोनों के बीच गठबंधन के भी संकेत मिले हैं. हाल में में दोनों नेताओं ने पूर्वांचल का भी दौरा दिया. ओवैसी ने अपने दौरे की शुरुआत भी अखिलेश यादव के गढ़ आजमगढ़ से की. एक बार फिर विपक्षी दल ओवैसी पर बीजेपी की बी टीम का आरोप लगाने लगे हैं.  

First Published : 14 Jan 2021, 09:57:26 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.