logo-image

JP Nadda in Bengal: नड्डा का ममता सरकार पर हमला, जानें बंगाल हिंसा पर क्या बोले

JP Nadda In West Bengal : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं. उन्होंने शनिवार को कोलकाता में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है.

Updated on: 12 Aug 2023, 08:09 PM

कोलकाता:

JP Nadda In West Bengal : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) शनिवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता पहुंचे. जेपी नड्डा (JP Nadda) पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों और पंचायत चुनाव के पीड़ितों के परिवारों के साथ बातचीत करते हुए ममता सरकार (Mamata Government) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे, लेकिन हम निर्णायक अंत तक पहुंचेंगे और देखेंगे कि बंगाल में लोकतंत्र कैसे बचता है? 

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi Wayanad Visit: राहुल गांधी बोले- मणिपुर में किसी का घर जला तो किसी की हत्या

बंगाल में प्रजातंत्र को कुचला जा रहा है : जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस बंगाल ने देश को नेतृत्व दिया, आज बंगाल एक मुसीबत के दौर से गुजर रहा है. बंगाल में प्रजातंत्र को कुचला जा रहा है. जिस तरह से टीएमसी (TMC) बंगाल का नेतृत्व कर रही है, मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि उन्होंने इसे 'जंगल राज' में बदल दिया है.

यह भी पढ़ें : PM Modi In MP: सागर में बोले पीएम मोदी- अमृतकाल में हमारी जिम्मेदारी विरासत को आगे बढ़ाना

प्रधानमंत्री ने बंगाल की तस्वीर सामने रखी तो दीदी गुस्सा गई : जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की तस्वीर हम सबके सामने रखी तो दीदी (ममता बनर्जी) गुस्सा गई और बोली इसका सबूत दिखा दीजिए. आप बताओ चुनाव में हिंसा हुई थी या नहीं, महिलाओं का बलात्कार हुआ था या नहीं, परिवारों पर आक्रमण हुआ था या नहीं. 2021 के विधानसभा चुनाव के नतीजे निकलते ही जो घटनाएं हुईं उनकी संख्या 12,000 थी.