News Nation Logo

गिरफ्तारी के बाद अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें पार्किंग से हो गईं गायब

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 29 Jul 2022, 11:04:47 AM
Arpita Mukherjee

Arpita Mukherjee (Photo Credit: File)

highlights

  • अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब
  • कारों में नकदी होने का अंदेशा
  • दो कारें अर्पिता के नाम रजिस्टर्ड

कोलकाता:  

पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में अर्पिता मुखर्जी के घर और फ्लैटों से करोड़ों की नकदी बरामद होने के बाद एक नया मामला सामने आया है, जिसमें अर्पिता की चार ऐसी कारें गायब हैं, जो फ्लैट की सोसायटी में ही खड़ी रहती थी. सूत्रों का कहना है कि इन कारों में नकदी थी और अब ये चारों गायब हैं. ये कारें ईडी की रेड के बाद से गायब हैं. जबकि उसके बाद फ्लैट में भारी नकदी मिली है. इन चार कारों में से तो दो कारें अर्पिता मुखर्जी के नाम ही रजिस्टर्ड हैं.

डायमंड सिटी फ्लैट की पार्किंग से गायब हुई गाड़ियां

जानकारी के मुताबिक, अर्पिता के डायमंड सिटी फ्लैट से गिरफ्तारी के बाद से ही यह कारें गायब बताई जा रही हैं. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज देखकर कारों का सुराग लगाए जाने की कोशिश की जा रही है. डायमंड सिटी फ्लैट से अर्पिता मुखर्जी की जो चार गाड़ियां गायब हैं, उनमें से दो गाड़ियां अर्पिता मुखर्जी के नााम पर हैं. इनमें होंडा सिटी कार नंबर-WB 06T 6000 और ऑडी-WB 02AB 9561 भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: पाक की पहली हिंदू लड़की बनीं DSP, जानें संघर्षों की पूरी कहानी

अर्पिता के फ्लैटों से मिली भारी नकदी

बता दें कि ईडी ने 23 जुलाई को अर्पिता के फ्लैट पर पहली बार छापा मारा था. इस दौरान ईडी को करीब 21 करोड़ रुपए कैश मिला था. इतना ही नहीं ईडी ने अर्पिता के घर से 20 मोबाइल और 50 लाख रुपए की ज्वैलरी भी बरामद की थी. ईडी को अर्पिता के घर से करीब 60 लाख की विदेशी करेंसी भी मिली थी. इसके बाद ईडी ने अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया था.

First Published : 29 Jul 2022, 11:04:47 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.