logo-image

TMC ने जगमोहन डालमिया की बेटी बैशाली को पार्टी से किया निष्कासित

TMC ने जगमोहन डालमिया की बेटी बैशाली को पार्टी से किया निष्कासित

Updated on: 22 Jan 2021, 07:24 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे राज्य में राजनीतिक हलचल तेज होती जा रही है. इस बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को झटका देते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए. इस बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने अपनी ही पार्टी के विधायक के खिलाफ एक्शन लिया है. टीएमसी की अनुशासनात्मक समिति की बैठक में विधायक वैशाली डालमिया को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. बता दें कि वैशाली, जगमोहन डालमिया की बेटी हैं.  

यह भी पढ़ें : चंद्राकोना विधानसभा : ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस का रहा है कब्ज़ा

बीसीसीआई के पूर्व प्रमुख जगमोहन डालमिया की बेटी वैशाली बल्ली सीट से विधायक हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. वैशाली का कहना है कि भ्रष्टाचार के कारण टीएमसी को नुकसान हो रहा है, जमीन पर भ्रष्टाचार पार्टी को दीमक की तरह खत्म कर रहा है.

यह भी पढ़ें : घताल विधानसभा : क्या बीजेपी खोल पायेगी इस सीट पर अपना खाता ?

बता दें कि 52 साल की वैशाली डालमिया को हाल ही में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ देखा गया था जब वह बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली से मुलाकात करने वुडलैंड्स अस्पताल पहुंची थीं. वैशाली डालमिया ने कहा कि मेरे पास कुछ लोगों की शिकायत आई है जो पार्टी के खिलाफ काम कर रहे हैं, वह उन लोगों के खिलाफ हैं जिस समुदाय की मैं सेवा कर रही हूं. मेरे क्षेत्र में ऐसे लोग हैं जो हावड़ा में व्यापार को पनपने नहीं दे रहे हैं.