News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

CORONA VIRUS: ममता बनर्जी बोली-गंगा सागर मेले पर नहीं लगेगा प्रतिबंध  

ममता ने साफ किया है कि अगले महीने लगने वाले गंगा सागर मेले के दौरान प्रतिबंध नहीं लगाए जाएंगे. उन्होंने पूछा कि कुंभ मेले के दौरान प्रतिबंध लगाए गए थे क्या? उन्होंने कहा कि गंगा सागर मेले में आने वाले लोगों को हम कैसे रोक सकते हैं?

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 30 Dec 2021, 07:26:06 PM
CM MAMTA BANERJEE

CM ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गंगा सागर मेले पर कोरोना के कारण नहीं लगेगा प्रतिबंध 
  • देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं 
  • दिल्ली-मुंबई में कोरोना की रफ्तार डराने लगी है

 

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गंगा सागर मेले पर कोरोना के कारण प्रतिबंध लागने से मना कर दिया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हर जगह कोरोना प्रतिबंध लगाना सही हल नहीं है. ऐसा हर जगह किया भी नहीं जा सकता. ऐसा करने से अर्थव्यवस्था पर सीधा असर पड़ता है. साउथ 24 परगना के गंगा सागर में बोलते हुए ममता ने साफ किया है कि अगले महीने लगने वाले गंगा सागर मेले के दौरान प्रतिबंध नहीं लगाए जाएंगे. उन्होंने पूछा कि कुंभ मेले के दौरान प्रतिबंध लगाए गए थे क्या? उन्होंने कहा कि गंगा सागर मेले में आने वाले लोगों को हम कैसे रोक सकते हैं? देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. दिल्ली-मुंबई में कोरोना की रफ्तार डराने लगी है.  

ममता ने कहा कि ओमिक्रॉन के ज्यादातर केस उन लोगों में सामने आ रहे हैं जो ब्रिटेन से फ्लाइट के जरिए यहां पहुंच रहे हैं.यह सच है कि अंतरराष्ट्रीय विमानों से आने वाले ही ओमिक्रॉन ला रहे हैं.सरकार को जल्द से जल्द उन देशों से आने वाली विमानों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, जहां इस वैरिएंट के केस काफी ज्यादा हैं.उन्होंने कहा कि कोलकाता में कोरोना के केस इसलिए बढ़े क्योंकि ट्रेन और विमान से आने वाले यात्रियों के लिए यह एक ट्रांजिट प्वाइंट है.

यह भी पढ़ें: मेट्रो में करते हैं सफर तो जान लें ये नियम, वरना पड़ जाएगा भारी

ममता ने कहा कि उनकी सरकार बढ़ते संक्रमण पर लगातार गंभीरता से नजर रख रही थी. उन्होंने कहा कि हालात को देखते हुए प्रतिबंध लगाए जाएंगे.इस दौरान अर्थव्यवस्था को भी नजरअंदाज नहीं किया जाएगा.उन्होंने कहा कि हमें लोगों की सुरक्षा को देखना है.हम जल्द ही एक फैसला लेंगे.हम उन जगहों पर ज्यादा फोकस रखेंगे, जहां कोरोना के केस ज्यादा आएंगे.हम सभी जगहों पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते.

First Published : 30 Dec 2021, 07:26:06 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.