logo-image

Mamta Banerjee : दीदी ने विपक्षी एकता को दरकिनार कर राहुल गांधी पर साधा निशाना, पीएम मोदी की सबसे बड़ी TPR हैं... कांग्रेस ने किया पलटवार

देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होंगे, ऐसे में भाजपा और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दिया है. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने सहयोगी दलों के मिलकर लोस चुनाव में जुटी है तो दूसरी तरफ कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की एकता बिखर चुकी है.

Updated on: 20 Mar 2023, 11:19 AM

नई दिल्ली:

CM Mamta Banerjee targeted Rahul Gandhi : देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होंगे, ऐसे में भाजपा और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दिया है. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने सहयोगी दलों के मिलकर लोस चुनाव में जुटी है तो दूसरी तरफ कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की एकता बिखर चुकी है. इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने विपक्षी एकता को दरकिनार कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर साधा निशाना है. 

दीदी (Didi) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सबसे बड़ी टीआरपी (TRP) हैं. भाजपा राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) को हीरो या नेता बनाना चाहती है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में नेताओं के साथ बैठक में यह बात कही है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि सागरदिघी उपचुनाव में बहुत सारा पैसा लगा था. इसकी वजह से कांग्रेस के प्रत्याशियों को उपचुनाव में टीएमसी (TMC) को हराने में मदद मिली. उन्होंने अपने नेताओं को बीजेपी, लेफ्ट और कांग्रेस से सावधान रहने की नसीहत दी है. 

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case में चौंकाने वाला खुलासा, हिरासत में लेने के बाद क्यों छोड़ी गई लेडी डॉन?

सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) द्वारा राहुल गांधी के लीडरशिप पर उठाए गए सवाल से साफ नजर आ रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी पार्टियां पूरी तरह से बिखर चुकी हैं. इस पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Congress MP Adhir Ranjan Chowdhary) ने दीदी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ये बात पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के निर्देश और आदेश पर कह रही हैं. पश्चिम बंगाल में दीदी ने यह साबित कर दिया कि प्रधानमंत्री और उनमें करार हुआ है.