logo-image

Umesh Pal Murder Case में चौंकाने वाला खुलासा, हिरासत में लेने के बाद क्यों छोड़ी गई लेडी डॉन?

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. जिस दिन प्रयागराज में उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी उस दिन पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद लेडी डॉन को छोड़ दिया था.

Updated on: 20 Mar 2023, 10:10 AM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. जिस दिन प्रयागराज में उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी उस दिन पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद लेडी डॉन को छोड़ दिया था. अब लेडी डॉन की गिरफ्तारी को लेकर उस पर 25 हजार का इनाम रखा गया है. लेडी डॉन को किसके इशारे पर छोड़ा गया, इसे लेकर अब एसटीएफ के अधिकारी भी हैरान हैं. (Umesh Pal Murder Case)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 22 फरवरी को राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) को बम और गालियों से मार दिया गया था. इस केस में पूर्वांचल के बाहुबली डॉन अतीक अहमद और उनके परिवार को नामजद किया गया है. यूपी पुलिस ने हत्या वाले दिन ही अतीक की पत्नी लेडी डॉन शाइस्ता परवीन को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ भी की थी. शाइस्ता परवीन से पूछताछ में कई आला अधिकारी भी शामिल थे, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : WhatsApp New Feature : अब वाट्सएप पर तस्वीरों से कॉपी हो जाएगा टेक्स्ट, जानें क्या है नया अपडेट 

चकिया के जिस मकान में लेडी डॉन किराए पर रहती हैं, वहां भी पुलिस और पीएसी का पहरा लगाया गया था. 24 फरवरी की घटना के बाद उमेश पाल की पत्नी ने 25 फरवरी की सुबह शाइस्ता परवीन को नामजद किया था. वह नामजद होने के 3 दिन बाद तक चकिया के घर में ही रह रही थीं. लेडी डॉन अपने घर से अपने बेटों को बेगुनाह बताती रही और कोर्ट में अर्जियां भी दाखिल करती रही. इसके बावजूद इस दौरान शाइस्ता को गिरफ्तार नहीं किया गया है. अब बड़ा उठता है कि आखिर शाइस्ता को किसके इशारे पर छोड़ा गया था. पुलिस अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के पोस्टर जारी करने की तैयारी में है. (Umesh Pal Murder Case)