logo-image

ममता बनर्जी मोदी सरकार पर किया वार, कहा- राजनीतिक रूप से मुझे बनाया जा रहा निशाना

ममता बनर्जी ने कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करते हुए कहा कि हम किसानों के साथ खड़े हैं. हम मांग करते हैं कि तीन कृषि कृषि कानूनों को वापस लिया जाए.

Updated on: 28 Dec 2020, 04:50 PM

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पूरी तरह चुनावी तैयारी मे जुट गई. इसके साथ ही बीजेपी पर हमलवार भी हो रही है. ममता बनर्जी ने कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करते हुए कहा कि हम किसानों के साथ खड़े हैं. हम मांग करते हैं कि तीन कृषि कृषि कानूनों को वापस लिया जाए. 

मोदी सरकार पर वार करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'मुझे राजनीतिक रूप से निशाना बनाया जाता है. चाहे वह अभिजीत बनर्जी हों या अमर्त्य सेन, उनका समाज में एक अलग स्थान है. हमारे शिक्षाविदों को निशाना बनाया जा रहा है. अब वे अलग-थलग महसूस कर रहे हैं. इन सभी वर्षों में, उन्होंने (बीजेपी) नेताजी पर कुछ नहीं कहा. अब वे उसके बारे में बात कर रहे हैं.'

इसे भी पढ़ें:विदेश जाने के बाद हो रहे राजनीतिक हमलो पर राहुल ने तोड़ी चुप्पी, कहा-आत्मनिर्भर...

ममता ने आगे कहा कि कुछ लोगों ने डीएम को लिखा है कि विश्व भारती विश्वविद्यालय प्रशासन ने पीडब्ल्यूडी की जमीन पर एक चारदीवारी का निर्माण किया है और उनके रास्ते को अवरुद्ध कर दिया है. मैंने एक आदेश पर हस्ताक्षर किए हैं और हम इसे वापस ले रहे हैं.

बोलपुर में सभा को संबोधित करते हुए नए कोरोना पर ममता बनर्जी ने चिंता भी जताई. ममता बनर्जी ने कहा, 'COVID-19 ने अपने रूपों को बदल दिया है और अधिक खतरनाक हो गए हैं. हालांकि पश्चिम बंगाल में मामलों की संख्या में कमी आई है, हमें सतर्क रहने की जरूरत है. ब्रिटेन ने एक बार फिर तालाबंदी लागू कर दी है. इसलिए, हमें इस मुद्दे की गंभीरता को ध्यान में रखने की आवश्यकता है.'