logo-image

ममता बनर्जी के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला, गंभीर रूप से घायल

मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज इलाके में आज देर शाम कुछ असामाजिक तत्वों ने राज्य के श्रम विभाग के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला किया है.  इस हमले में जाकिर हुसैन गंभीर रूप से घायल हुए हैं .

Updated on: 17 Feb 2021, 11:14 PM

मुर्शिदाबाद:

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज इलाके में आज देर शाम कुछ असामाजिक तत्वों ने राज्य के श्रम विभाग के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला किया है.  इस हमले में जाकिर हुसैन गंभीर रूप से घायल हुए हैं . बताया जाता है कि मंत्री जाकिर हुसैन अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मुर्शिदाबाद के निमतिता रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रहे थे, उसी समय उनपर यह हमला हुआ है. इस हमले में मबतरी के साथ ही कई अन्य लोगो के घायल होने की भी सूचना है. गंभीर अवस्था में उन्हें इलाज के लिए जंगीपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  पुलिस मामले की जांच कर रही है . घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता कैप्टन सतीश शर्मा का निधन

बता दें कि कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता बाबू मास्टर पर हमला हुआ था. उनकी गाड़ी पर बम से हमला किया गया था. 10-12 बदमाशों ने गाड़ी घेरकर गोलीबारी की थी. बाबू मास्टर बशीरहाट से कोलकाता आ रहे थे. इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गए थे. घायल हालत में बाबू मास्टर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस घटना में बीजेपी नेता सहित उनका चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था.