News Nation Logo
Banner

बंगाल में घर-घर प्रचार कर रहे बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या, 6 जख्मी

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पिछले दिनों हुए हमले का मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि अब बीजेपी के और और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Dec 2020, 07:36:55 AM
BJP

बंगाल में घर-घर प्रचार कर रहे बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

बैरकपुर:

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पिछले दिनों हुए हमले का मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि अब बीजेपी के और और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है. बंगाल में राजनीतिक लड़ाई मार-काट पर उतर चुकी है. बंगाल में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव का वक्त नजदीक आता जा रहा है, वैसे वैसे राजनीतिक हिंसा जोर पकड़ रही है. बंगाल में लगातार बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बना जा रहा है.

यह भी पढ़ें: BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, कहा- बंगाल बनेगा हिंदू राज्य

बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में शनिवार को भाजपा द्वारा घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया और पार्टी के एक कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई, जबकि घटना में छह अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि हालीशहर क्षेत्र में जिनपर हमला किया गया उसमें सैकत भवाल नाम का एक व्यक्ति भी शामिल था. जब भवाल को कल्याणी स्थित जेएनएम अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि हालीशहर नगर निकाय के वार्ड संख्या छह में हुए हमले में छह अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. वहीं बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के संयुक्त आयुक्त अजय ठाकुर ने कहा कि घटना के संबंध में दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: तृणमूल सांसद ने बंगाल के शीर्ष अधिकारियों को तलब किए जाने पर उठाए सवाल

उधर, इस हत्या पर बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने भवाल की हत्या कर दी. हालांकि राज्य में सत्तारूढ़ दल ने इन आरोपों से इनकार किया है. नैहट्टी से तृणमूल कांग्रेस विधायक पार्थ भौमिक ने कहा कि भवाल की मौत क्षेत्र के दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश का परिणाम है और भाजपा बेवजह मामले को राजनीतिक रंग दे रही है.

First Published : 13 Dec 2020, 07:36:55 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.