News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

TMC बोली, जय श्री राम नहीं चलेगा, BJP बोली- देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को

सुवेंदु अधकारी ने कहा कि एक रैली में टीएमसी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने कहा-'जय श्री राम नहीं चलेगा'. चुनावों में नंदीग्राम के लोग इस तरह के नारे लगाने वालों को करारा जवाब देंगे. 

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 20 Jan 2021, 05:22:25 PM
BJP supporters raise slogan desh ke gaddaron ko goli maaro saalo ko

बंगाल में बीजेपी-टीएमसी में सियासी बवाल जारी, लग रहे नारे (Photo Credit: @ANI)

हुगली:  

हुगली में भाजपा नेता सुवेंदु अधकारी ने कहा कि एक रैली में टीएमसी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने कहा-'जय श्री राम नहीं चलेगा'. चुनावों में नंदीग्राम के लोग इस तरह के नारे लगाने वालों को करारा जवाब देंगे. वहीं, इसी रैली में बीजेपी समर्थकों ने हुगली के चंदननगर में नारा लगाया. 'देश के गद्दारों को, गोलो मारो सालो को'.

यह भी पढ़ें :धीरे-धीरे टूट रहा है TMC का कुनबा, एक और विधायक BJP में शामिल

दरअसल, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में महज कुछ ही महीने रह गए है और नेताओं का दल बदलने का दौर शुरू हो चुका है. बंगाल में सबसे ज्यादा टूट ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress- TMC) हो रही है. टीएमसी के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य (Arindam Bhattacharya) बुधवार शाम बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं. अरिंदम राज्य की शांतिपुर (Shantipur) विधानसभा सीट से विधायक हैं.

यह भी पढ़ें : आदित्य बिड़ला समूह के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रंजन बनर्जी BJP में हुए शामिल

आदित्य बिड़ला समूह के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रंजन बनर्जी बुधवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. उन्होंने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि मैं भाजपा को राज्य के लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं. हमें यहां उद्योग लाने की जरूरत है ताकि लोगों को रोजगार मिल सके. 

बता दें कि इससे पहले शुभेंदू अधिकारी (Suvendu Adhikari) जैसे दिग्गज टीएमसी (TMC) नेता भी बीजेपी (BJP) में शामिल हो चुके हैं. उधर बीजेपी (BJP) लगातार इस साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के दावे कर रही है.

First Published : 20 Jan 2021, 04:47:42 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.