logo-image

आदित्य बिड़ला समूह के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रंजन बनर्जी BJP में हुए शामिल

आदित्य बिड़ला समूह के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रंजन बनर्जी बुधवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. उन्होंने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि मैं भाजपा को राज्य के लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं.

Updated on: 20 Jan 2021, 05:59 PM

कोलकाता:

आदित्य बिड़ला समूह के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रंजन बनर्जी बुधवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. उन्होंने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि मैं भाजपा को राज्य के लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं. हमें यहां उद्योग लाने की जरूरत है ताकि लोगों को रोजगार मिल सके.

यह भी पढ़ें : TMC बोली, जय श्री राम नहीं चलेगा, BJP बोली- देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में महज कुछ ही महीने रह गए है और नेताओं का दल बदलने का दौर शुरू हो चुका है. बंगाल में सबसे ज्यादा टूट ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress- TMC) हो रही है. टीएमसी के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य (Arindam Bhattacharya) बुधवार शाम बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं. अरिंदम राज्य की शांतिपुर (Shantipur) विधानसभा सीट से विधायक हैं.

यह भी पढ़ें : धीरे-धीरे टूट रहा है TMC का कुनबा, एक और विधायक BJP में शामिल

बता दें कि इससे पहले शुभेंदू अधिकारी (Suvendu Adhikari) जैसे दिग्गज टीएमसी (TMC) नेता भी बीजेपी (BJP) में शामिल हो चुके हैं. उधर बीजेपी (BJP) लगातार इस साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के दावे कर रही है.