News Nation Logo
Banner

पश्चिम बंगाल में BJP को बड़ा झटका, भाजपा MLA और पार्षद ने TMC का थामा दामन

पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) को एक और बड़ा झटका लगा है. बीजेपी विधायक बिस्वजीत दास (BJP MLA Biswajit Das) और बीजेपी पार्षद मनोतोष नाथ (BJP councillor Manotosh Nath) ने मंगलवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थाम लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 31 Aug 2021, 04:01:19 PM
bjp mla

बंगाल में BJP को झटका, भाजपा MLA और पार्षद ने TMC का थामा दामन (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) को एक और बड़ा झटका लगा है. बीजेपी विधायक बिस्वजीत दास (BJP MLA Biswajit Das) और बीजेपी पार्षद मनोतोष नाथ (BJP councillor Manotosh Nath) ने मंगलवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थाम लिया है. बंगाल में ममता की सरकार बनने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता लगातार टीएमसी में शामिल हो रहे हैं. सोमवार को भी विधायक तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) भाजपा को छोड़कर टीएमसी (TMC) में शामिल हो गए थे. एक दिन बाद ही टीएमसी ने भाजपा के दो वरिष्ठ नेताओं को तोड़ लिया है. 

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र: कोरोना की संभावित तीसरी लहर पर बोले CM उद्धव ठाकरे, कही यह बात

आपको बता दें कि टीएमसी (TMC ) ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ब्रत्य बसु की उपस्थिति में बिष्णुपुर से विधायक तन्मय घोष ने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की है. टीएमसी में शामिल होने के बाद तन्मय घोष ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रतिशोध की राजनीति में लिप्त है.

यह भी पढ़ें : कश्मीर: LoC पर लश्कर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर

तन्मय घोष ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल के लोगों के बीच बीजेपी अराजकता फैलाने की कोशिश कर रही है, जिसकी वजह से वह टीएमसी में शामिल हो गए. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के कल्याण के लिए मैं सभी से टीएमसी में शामिल होने का आग्रह करता हूं. अब सीएम ममता बनर्जी के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी तो प्रतिशोध की राजनीति कर रही है और राज्य में अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहा है. 

यह भी पढ़ें  :Closing Bell 31 Aug 2021: रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुआ शेयर बाजार, निफ्टी 17,000 के ऊपर

तन्मय घोष के टीएमसी में शामिल होने के बाद बीजेपी ने टीएमसी पर निशाना साधा है. पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा कि वे (TMC) बहुत देर तक उसके पीछे पड़े रहे, इसलिए वह (तन्मय) डर गए. वह टीएमसी छोड़कर हमारे पास आए थे. यहां तक कि उन्होंने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी, इसलिए उन्होंने उन्हें हर तरह से डरा दिया. वह बेबसी से टीएमसी में शामिल हुए हैं.

First Published : 31 Aug 2021, 03:48:20 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×