News Nation Logo
Banner

नेताओं की जुबान बेलगाम, बाप रे बाप ऐसा बयान, पढ़ें

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी, भारती घोष अंतरा, भट्टाचार्य रमा प्रसाद गिरि, अमूल्य माइती सहित कई भाजपा नेता उपस्थित थे. सभा के प्रथम में भाजपा नेत्री भारती घोष ने तृणमूल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल सरकार ने बंगाल को लूटा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 07 Jan 2021, 06:19:47 AM
BJP leader Shubhendu Adhikari and Bharti Ghosh

बंगाल में चुनाव से पहले 'रावण-शूर्पणखा' की एंट्री (Photo Credit: न्यूज नेशन)

सबंग:

सबंग में भाजपा के सभा में शुभेंदु अधिकारी और भारती घोष ने हुंकार भरी. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जो अपना अतित भूल जाता है उसका भविष्य खराब होता है. तृणमूल सरकार ने बंगाल को लूटा. भारती घोष ने खड़गपुर सबंग थाना के थेमाथानी मैदान में भाजपा ने तृणमूल सरकार के खिलाफ हुंकार भरते हुये एक प्रतिवाद जनसभा का आयोजन किया. जनसभा में मुख्य वक्ता के रुप में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी भारती घोष अंतरा भट्टाचार्य रमा प्रसाद गिरि अमूल्य माइती सहित कई भाजपा नेता उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें : सोनिया गांधी को भारत रत्न देने की मांग, नीतीश का तंज, जानें क्या कहा?

सभा के प्रथम में भाजपा नेत्री भारती घोष ने तृणमूल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल सरकार ने बंगाल को लूटा है. भारती घोष ने सबंग के तृणमूल नेता और राज्यसभा सांसद मानस भुइया को रावण और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा से की. वहीं, शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल पर निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल सबंग में पहले से ही कमजोर है. उपचुनाव में भाजपा के अतंरा भट्टाचार्य को जीत मिली थी, लेकिन राज्य पुलिस के बल पर जिस तरह से केशपुर में भारती घोष को लोकसभा चुनाव में हराया गया था.

यह भी पढ़ें : अभिषेक बनर्जी ने बाबुल सुप्रियो को भेजा कानूनी नोटिस

सबंग उपचुनाव में तृणमूल नें धांधली की. तृणमूल को कहा जो अपना अतीत भूल जाता है . उसका भविष्य खराब होता है. तृणमूल का भविष्य आने वाले दिनो में खराब है. क्योंकि जिन लोगों ने तृणमूल को सहारा देकर बडा किया. वही तृणमूल तोलाबाजो को अब सहारा देकर जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है. तणमूल की हार निश्चित है. बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी.

First Published : 06 Jan 2021, 06:57:38 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.