logo-image

बीजेपी नेता राकेश सिंह गिरफ्तार, कोलकाता कोर्ट में किया जाएगा पेश

पामेला गोस्वामी कोकीन मामले में कोलकाता पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने पूरे दो घंटे की छानबीन के बाद राकेश सिंह के दो बेटों को हिरासत में लेकर लाल बाजार ले गई.

Updated on: 23 Feb 2021, 09:49 PM

नई दिल्ली :

पामेला गोस्वामी कोकीन मामले में कोलकाता पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने पूरे दो घंटे की छानबीन के बाद राकेश सिंह के दो बेटों को हिरासत में लेकर लाल बाजार ले गई. बता दें कि इस मामले में पामेला 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड में हैं. वहीं सुनवाई के दौरान पामेला ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है. इस मामले में सीआईडी (CID) जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ काफी वक्त से साजिश रची जा रही थी. डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) या क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) को मामले पर गौर करना चाहिए. सत्य की जीत होगी.  

और पढ़ें: हुगली में जहां पीएम मोदी ने की थी रैली, TMC ने गंगाजल छिड़क कर किया शुद्धिकरण

बता दें कि दक्षिण कोलकाता के पॉश इलाके न्यू अलीपुर से 10 लाख रुपये कीमत की 100 ग्राम कोकीन के साथ शुक्रवार को बीजेपी युवा-विंग की नेता पामेला गोस्वामी को उनके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया. बीजेवाईएम की सचिव पामेला गोस्वामी, जिन्हें एक अन्य के साथ कोलकाता में कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, एक पूर्व मॉडल हैं, जो जुलाई 2019 में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुई थी.

गौरतलब है कि पामेला जुलाई 2019 में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुई थी. पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख दिलीप घोष की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुई थीं. बंगाली फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री रिमझिम मित्रा और अभिनेता सुरोजीत चौधरी भी उनके साथ बीजेपी में शामिल हुए थे. आगे चलकर, पामेला को बीजेवाईएम की पश्चिम बंगाल इकाई का सचिव नियुक्त किया और माना जाता है कि यह पार्टी गतिविधियों में बहुत सक्रिय थीं.

पुलिस अधिकारियों ने कहा, 'एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोक दिया और लगभग 100 ग्राम कोकीन उनके हैंडबैग में मिला. ड्रग्स का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 10 लाख रुपये के आसपास है.'