News Nation Logo
Banner

हुगली में जहां पीएम मोदी ने की थी रैली, TMC ने गंगाजल छिड़क कर किया शुद्धिकरण

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच लगातार जंग जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हुगली जिले के डनलप के शाहगंज फुटबॉल मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Feb 2021, 05:45:01 PM
tmc

हुगली में जहां पीएम ने की थी रैली, TMC ने गंगाजल से किया शुद्धिकरण (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

West Bengal Election: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच लगातार जंग जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हुगली जिले के डनलप के शाहगंज फुटबॉल मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया था और सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला था. अब उसी मैदान में 24 फरवरी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी जनसभा करेगी. इससे पहले पीएम मोदी की जनसभा करने के बाद टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को गंगाजल छिड़ककर पूरे मैदान का शुद्धिकरण किया है. 

जनसभा स्थल का शुद्धिकरण कर रहे टीएमसी के समर्थकों ने कहा कि बीजेपी के इस मैदान में पैर पड़ते ही मैदान अपवित्र हो गया. भाजपा एक अशुभ शक्ति है, जिसे बंगाल से भगान के लिए छिड़क कर शुद्धिकरण किया जा रहा है, ताकि अशुभ शक्ति के प्रभाव से बंगाल को मुक्ति मिल सके. इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार दूर हटो.

पीएम मोदी बोले- बंगाल को टोलाबाज़ी मुक्त और स्वरोज़गार युक्त बनाएंगे

असम के बाद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल के हुगली में जनसभा को संबोधित किया है. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप लोगों का ये उत्साह, ये उमंग, ये ऊर्जा कोलकाता से लेकर दिल्ली तक बहुत बड़ा संदेश दे रहा है. अब पश्चिम बंगाल परिवर्तन का मन बना चुका है. आज इस वीर धरा से प. बंगाल अपने तेज विकास के संकल्प को सिद्ध करने के लिए एक बड़ा कदम उठा रहा है. पिछली बार मैं आपको गैस कनेक्टिविटी का, इंफ्रास्ट्रक्चर का उपहार देने आया था. आज रेल और मेट्रो कनेक्टिविटी को मजबूत करने वाले महत्वपूर्ण काम शुरू होने जा रहे हैं. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि आधुनिक हाईवे, आधुनिक रेलवे, आधुनिक एयरवे, इन देशों के आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर ने, इन देशों को आधुनिक बनाने में मदद की, वहां ये एक प्रकार से परिवर्तन का बड़ा कारण बना. हमारे देश में भी यही काम दशकों पहले होना चाहिए था, लेकिन हुआ नहीं. अब हमें और देर नहीं करनी है. हमें एक पल भी रुकना नहीं है. हमें एक पल भी गंवाना नहीं है. इसी सोच के साथ आज देश में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर के निर्माण पर अभूतपूर्व जोर दिया जा रहा है, अभूतपूर्व निवेश किया जा रहा है. पूर्वी डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का बड़ा लाभ पश्चिम बंगाल को होने वाला है. इसका एक हिस्सा चालू भी हो चुका है,बहुत जल्द पूरा कॉरिडोर खुल जाएगा. जिससे बंगाल में भी उद्योगों के लिए अवसर बनेंगे.

First Published : 23 Feb 2021, 05:45:01 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.