News Nation Logo

बाबुल सुप्रियो ने बंगाल CM ममता बनर्जी से की मुलाकात, बातचीत को बताया संगीतमय

हमारे बीच बहुत ही संगीतमय बातचीत हुई, साथ ही उसने जो कुछ भी कहा वह वास्तव में मेरे कानों के लिए संगीत था.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 20 Sep 2021, 04:27:38 PM
Babul supriyo and mamta banerjee

ममता बनर्जी और बाबुल सुप्रियो (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो 18 सितंबर को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे
  • CM ममता बनर्जी से मुलाकात से पहले उन्होंने ममता को 2024 में विपक्ष का चेहरा बताया
  • TMC में लौटकर मैंने कोई इतिहास नहीं बनाया, मैं टीम के 11 खिलाड़ियों में शामिल होना चाहता था

 

कोलकाता:

दो दिन पहले भारतीय जनता पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आज ( सोमवार) बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि हमारे बीच बहुत अच्छी बातचीत हुई. उन्होंने ट्वीट किया कि, "मैं उससे मिलकर बहुत खुश हूं. जिस स्नेह और गर्मजोशी के साथ उन्होंने टीएमसी परिवार में मेरा स्वागत किया...उसने मुझे पूरे दिल से काम करने और पूरे दिल से गाने के लिए कहा, यह मुलाकात सोने पर सुहागा साबित हुआ. उन्होंने कहा 'पुजोर समय तुमी गान करो."

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, "हमारे बीच बहुत ही संगीतमय बातचीत हुई, साथ ही उसने जो कुछ भी कहा वह वास्तव में मेरे कानों के लिए संगीत था. मैं दीदी और अभिषेक को टीएमसी परिवार में मेरा प्यार से और गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं."  

पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो 18 सितंबर को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे. बाबुल को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और पार्टी सांसद डेरेक ओब्रायन ने TMC की सदस्यता दिलाई थी. दरअसल, 48 दिन पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल के बाद सुप्रियो ने BJP छोड़ दी थी.  BJP से इस्तीफे के ऐलान के बाद बाबुल ने कहा था कि मैं किसी दूसरी पार्टी में नहीं जा रहा हूं. हमेशा से भाजपा का सदस्य रहा हूं और रहूंगा, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने अपनी पोस्ट एडिट कर दी थी और उससे हमेशा BJP में रहने वाली लाइन हटा दी थी.

टीएमसी में शामिल होने के बाद बाबुल ने प्रेस कांफ्रेस करके कहा था आज का दिन मेरे लिए बहुत बड़ा है. मुझे जनता की सेवा करने का मौका मिला है. ये सब पिछले 4 दिन में हुआ है. बाबुल ने कहा था कि ममता पर बंगाल की जनता को भरोसा है. मैं काम करने के लिए TMC से जुड़ा हूं. उन्होंने कहा कि मुझे अपने इस फैसला बदलने पर गर्व है.

यह भी पढ़ें:पश्चिम बंगाल: बाबुल सुप्रियो ने थामा TMC का दामन, छोड़ा था बीजेपी का साथ

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात से पहले उन्होंने ममता को 2024 में विपक्ष का चेहरा बताया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए ममता सबसे मजबूत उम्मीदवार हैं. उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा है कि ममता बनर्जी 2024 में प्रधानमंत्री बनें और इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि वे इस वक्त विपक्ष की सबसे मजबूत उम्मीदवार हैं.

उन्होंने कहा कि TMC में लौटकर मैंने कोई इतिहास नहीं बनाया. मैं टीम के 11 खिलाड़ियों में शामिल होना चाहता था. यह मौका मुझे तृणमूल ने दिया, इसलिए TMC में शामिल हो गया. बंगाल चुनाव के पहले दूसरी कई पार्टियों से लोग भाजपा में आए थे. भाजपा के पुराने नेताओं में असंतोष है. पार्टी को उनसे बात करनी चाहिए.

First Published : 20 Sep 2021, 04:05:50 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.