logo-image

उत्तराखंड में रफ्तार पकड़ रहा आप का रोजगार गारंटी अभियान.. दी जा रही ट्रेनिंग

उत्तराखंड में रोजगार गारंटी योजना अभियान रफ्तार पकड़ रहा है.. आज आप पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आप पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं की कार्यशाला प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा आयोजित की गई.. जिसमें आप प्रभारी ने अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड के युवाओं

Updated on: 05 Oct 2021, 09:14 PM

highlights

  • हल्द्वानी, श्रीनगर, हरिद्वार और  देहरादून में दी गई ट्रेनिंग 
  • चुनाव तक लोगों के घर-घर तक पहुंचाएंगे रोजगार गारंटी की ट्रेनिंग 
  • पांच माह बाद होने हैं उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 

न्यू दिल्ली :

उत्तराखंड में रोजगार गारंटी योजना अभियान रफ्तार पकड़ रहा है.. आज आप पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आप पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं की कार्यशाला प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा आयोजित की गई.. जिसमें आप प्रभारी ने अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार गारंटी अभियान को घर घर तक पहुंचाने के लिए ट्रेनिंग दी.. इस दौरान आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने सभी मौजूद कार्यकर्ताओं को रोजगार गांरटी योजना को कैसे घर घर तक पहुंचाया जाए इसके बारे में जानकारी दी.. हल्द्वानी, श्रीनगर, हरिद्वार के बाद देहरादून में युवाओं को ट्रेनिंग अभियान से जोड़ा गया.. प्रदेश प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड में भी दिल्ली के आधार ही विकास किया जाएगा. साथ ही राज्य को अग्रिणी प्रदेश बनाया जाएगा..

यह भी पढें :श्रीनगर में आतंकी हमला, कश्मीरी पंडित को मौत के घाट उतारा

आप प्रभारी पिछले तीन दिनों से पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं को इस योजना को घर घर तक पहुंचाने के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन कर रहे हैं.. इससे पहले उन्होंने काशीपुर,हल्द्वानी,श्रीनगर और हरिद्वार में कार्यकर्ताओं की ट्रेनिंग दी.. आज इसी कड़ी में देहरादून में ये ट्रेनिंग रखी गई जहां अलग अलग विधानसभाओं से आप कार्यकर्ता इस रोजगार गारंटी योजना को सफल बनाने के लिए इस कार्यशाला में पहुंचे. इस दौरान देहरादून जिले की सभी विधानसभाओं से आप के पदाधिकारी इस कार्यशाला में मौजूद रहे.. इस कार्यशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि ये कार्य्रकम आगामी दिनों में जनता के बीच चलाना है ,आप की इस रोजगार गारंटी को घर घर तक पहुंचाने के लिए हर कार्यकर्ता को संकल्प लेना होगा.. 

उन्होंने आगे कहा कि, गांव- गांव जाने वाले आप कार्यकर्ताओं को होर्डिंग ,साउंड सिस्टम,टेबल के साथ चेयर भी उपलब्ध कराई जाएंगी.. ताकि बेरोजगार युवाओं का पंजीकरण करने में कोई दिक्कत नहीं हो. उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि, कार्यकर्ता रजिस्ट्रेशन करने के लिए जगह का चिन्हिकरण पहले ही सुनिश्चत कर लें, और जिस जगह सभा का आयोजन आप कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा हो,उस जगह की सूचना बूथ के माध्यम से प्रचारित करें..