News Nation Logo

News State Conclave:हमने तो तीन सीएम बदला, लेकिन कहीं चूं तक नहीं हुआ : मदन कौशिक

हमारे पास कोई चुंबक नहीं है. हमारे पास पीएम नरेंद्र मोदी जैसा पारस है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 24 Sep 2021, 07:14:58 PM
Madan Kaushik

मदन कौशिक, भाजपा अध्यक्ष, उत्तराखंड (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • उत्तराखंड में बीजेपी का मजबूत आधार और संगठन है
  • लोकतंत्र में हम जनता के लिए कानून बनाते हैं
  • मदन कौशिक ने कहा कि आज देश का राष्ट्रपति दलित है, ये काम बीजेपी ने किया है

देहरादून:

News State Conclave:उत्तराखंड में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. अभी राज्य को बने सिर्फ 21 साल ही हुए हैं, लेकिन इतने कम समय में इसने कई कीर्तिमान भी स्थापित किए हैं. हाल में प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन हुआ है. राज्य की कमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हाथों में हैं. 46 साल के पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. न्यूज स्टेट का मेगा कॉन्क्लेव में हो रहा है. इस मेगा कॉन्क्लेव- '21 का उत्तराखंड' में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जनता के सवालों का जवाब दिया.

उत्तराखंड में भाजपा की सरकार जनता के साथ खड़े होने वाली सरकार है. लोकतंत्र में गुंजाइश रहती है .हमारे पास कोई चुंबक नहीं है. हमारे पास पीएम नरेंद्र मोदी जैसा पारस है. जिसकी वजह से दूसरी पार्टियों के नेता हमारी पार्टी की तरफ खिंचे चले आ रहे हैं. उत्तराखंड सरकार देवस्थानम बोर्ड बना रही है, लेकिन बोर्ड का  एक भी पैसा सरकार के पास नहीं जाएगा. ये पैसे देवास्थानों के उत्थान में ही खर्च होगा. न्यूज नेशन कॉन्क्लेव में ये बातें उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कही.

दूसरे दलों के लोगों का भाजपा में शामिल होने के सवाल पर मदन कौशिक ने कहा कि बीजेपी में किसी प्रकार कोई शर्त नहीं रखी जाती है. आज कांग्रेस के विधायक इनको छोड़कर जा रहे हैं तो क्या इसके लिए हम जिम्मेदार हैं. कांग्रेस प्रीतम सिंह को संभाले. अगर कोई पीएम मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में आता है तो उनका हम स्वागत करते हैं. विधायक या कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएम मोदी से प्रभावित होकर आएंगे तो हम उनका जरूर स्वागत करेंगे. 

मदन कौशिक ने कहा कि लोकतंत्र में हम जनता के लिए कानून बनाते हैं. विरोध के बाद देवस्थानम बोर्ड को होल्ड कर दिया गया है. इसके बाद एक कमेटी बनाई है. कमेटी की रिपोर्ट के बाद जो निर्णय होगा वो लेंगे.  

यह भी पढ़ें: News State Conclave : भाजपा ने उत्तराखंड में भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया: अनिल बलूनी

पंजाब में कांग्रेस द्वारा दलित नेता को मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि आज देश का राष्ट्रपति दलित है, ये काम बीजेपी ने किया है. लेकिन कांग्रेस का दलित प्रेम दिखावा है. कांग्रेस ने अंबेडकर को संविधान बनाने का काम दिया तो उनको चुनाव में हराने का काम भी किया है. कांग्रेस ने  सिर्फ अनुसूचित भाइयों का नारा दिया, लेकिन काम नहीं किया है. भाजपा ने साढ़े चार साल अच्छा काम किया है. कांग्रेस का दलित प्रेम सिर्फ ढोंग है. कांग्रेस का दलित के प्रति कोई प्रेम नहीं है.

2022 विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में भाजपा की क्या हालत होगी इस सवाल पर मदन कौशिक ने कहा कि बीजेपी का मजबूत आधार और संगठन है. दायित्व परिवर्तन हमारी पार्टी में साधारण बात है. पंजाब में कांग्रेस ने एक सीएम बदला तो पंजाब को नहीं संभाल पा रही है. हमने तो तीन सीएम बदला, लेकिन एक भी चूं तक नहीं हुआ.

First Published : 24 Sep 2021, 07:14:58 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो