News Nation Logo
Banner

ऋषिकेश: लक्ष्मण झूला पर न्यूड Video शूट करा रही थी युवती, गिरफ्तार

उत्तराखंड के ऋषिकेश के एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां लक्ष्मण झूला पर एक विदेशी युवती न्यूड वीडियो शूट करते हुए गिरफ्तार हुई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 31 Aug 2020, 02:37:57 PM
laxman jhula

laxman jhula (Photo Credit: (फाइल फोटो))

ऋषिकेश:

उत्तराखंड के ऋषिकेश के एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां लक्ष्मण झूला पर एक विदेशी युवती न्यूड वीडियो शूट करते हुए गिरफ्तार हुई. इस घटना के सामने आने के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है. हर कोई उस विदेशी युवती के कारनामे को लेकर भौच्चकें हैं. 

बता दें कि लक्ष्मण झूला एक सिर्फ घूमने वाली जगह नहीं बल्कि ये कई लोगों की श्रद्धा का प्रतीक है.  ऋषिकेश जो कोई भी आता है राम और लक्ष्मण झूला के दर्शन जरूर करता है. ये गंगा नदी के ऊपर स्थित है.

और पढ़ें: Lockdown Effect : राम तेरी गंगा निर्मल हो गई फैक्‍ट्रियों के बंद होते-होते

जानकारी के मुताबिक, ऋषिकेश के मुनि की रेती पुलिस स्टेशन में शिकायक दर्ज कराई गई थी. वार्ड पार्षद गजेंद्र सजवान की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत विदेशी युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया.

वरिष्ठ उप-निरीक्षक आरके सैनी ने बताया किवार्ड पार्षद गजेंद्र सजवान ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला लक्ष्मण झूला पर न्यूड वीडियो और फोटो शूट कर रही थी. हालांकि, पार्षद को यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली थी.

ये भी पढ़ें: ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला पर नहीं चल सकेंगे अब आप, बंद किया गया आवागमन

पुलिस जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि युवती ने लक्ष्मण झूला पर न्यूड फोटो शूट कराया था. पूछताछ के दौरान, आरोपी युवती ने न्यूड वीडियो शूट करने की बात को स्वीकार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. युवती ने कहा कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि भारत में सार्वजनिक स्थानों पर न्यूड वीडियो या फोटो शूट करना मना है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Aug 2020, 02:30:58 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.