logo-image

BJP MLA महेश नेगी पर आरोप लगाने वाली महिला के लिए उनकी पत्नी ने मांगी पुलिस सुरक्षा

उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी के मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. विधायक की पत्नी ने पुलिस से उस महिला के लिए सुरक्षा मांगी हैं, जिसने उसके पति के साथ अपने संबंध होने का दावा किया था.

Updated on: 18 Aug 2020, 09:14 AM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी के मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. विधायक की पत्नी ने पुलिस से उस महिला के लिए सुरक्षा मांगी हैं, जिसने उसके पति के साथ अपने संबंध होने का दावा किया था. विधायक की पत्नी ने कहा कि उस महिला को जान का खतरा है इसलिए उसे पुलिस सुरक्षा दी जाए. विधायक की पत्नी इस मामले में अब तक देहरादून पुलिस को तीन तहरीर दे चुकी हैं. 

दून के एसएसपी, डीआईजी अरुण मोहन जोशी को दी तहरीर में विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने आरोप लगाया है कि उनके पति की बेटी की मां होने का दावा करने वाली महिला के कई राजनीतिक व्यक्तियों के साथ सम्बन्ध हैं. ये नेता बीजेपी विधायक उनके पति से राजनीतिक द्वेष रखते हैं इसलिए ये उस महिला के साथ कुछ गलत कर सकते हैं ताकि आरोप महेश नेगी पर लग जाए. इस वजह से आरोपी महिला को पुलिस सुरक्षा दी जाए.

और पढ़ें: BJP MLA पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, कहा- हमारी एक बेटी भी करवा लें DNA टेस्ट

बता दें कि कुछ दिन पहले विधायक की पत्नी रीता नेगी ने एक शादीशुदा महिला और उसके पति समेत मां, भाई पर ब्लैकमेलिंग कर 5 करोड़ धनराशि मांगने का आरोप लगाया. रीता ने इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई हैं. इसके बाद जब आरोपी महिला को थाना लाया गया तब उसने अपने और विधायक महेगी नेगी के साथ संबंध का खुलासा किया.

जब आरोपी महिला को थाना लाया गया तब उसने अपने और विधायक महेश नेगी के साथ संबंध का खुलासा किया. महिला ने बीजेपी विधायक महेश नेगी पर रेप का आरोप लगाया है. इसके साथ ही महिला का कहना है कि विधायक के साथ उसके संबंध भी है, जिससे उनकी एक बेटी हुई है. आरोप लगाने वाली ने दावा किया है कि चाहे तो उनकी बेटी का डीएनए (DNA) टेस्ट करवा लें, सच सबके सामने होगा.