News Nation Logo

BJP MLA पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, कहा- हमारी एक बेटी भी करवा लें DNA टेस्ट

उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. इसके साथ ही महिला का कहना है कि विधायक के साथ उसके संबंध भी है, जिससे उनकी एक बेटी हुई है. आरोप लगाने वाली ने दावा किया है कि चाहे तो उनकी बेटी का डीएनए (DNA) टेस्

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 16 Aug 2020, 10:03:56 AM
bjp

bjp (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. इसके साथ ही महिला का कहना है कि विधायक के साथ उसके संबंध भी है, जिससे उनकी एक बेटी हुई है. आरोप लगाने वाली ने दावा किया है कि चाहे तो उनकी बेटी का डीएनए (DNA) टेस्ट करवा लें, सच सबके सामने होगा.

दरअसल, ये मामला तब सामने आया जब विधायक की पत्नी रीता नेगी ने एक शादीशुदा महिला और उसके पति समेत मां, भाई पर ब्लैकमेलिंग कर 5 करोड़ धनराशि मांगने का आरोप लगाया. रीता ने इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई हैं. इसके बाद जब आरोपी महिला को थाना लाया गया तब उसने अपने और विधायक महेगी नेगी के साथ संबंध का खुलासा किया.

और पढ़ें: झंडा फहराने को लेकर TMC कार्यकर्ताओं पर BJP कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या का आरोप, आठ गिरफ्तार

वहीं विधायक की पत्नी रीता नेगी की शिकायत के मुताबिक, आरोपी महिला ने 9 अगस्त को उनके बेटे के मोबाइल पर फोन कर मेरे पति से अवैध संबंध की बात कही.  इसके बाद बात करने के लिए देहरादून के घंटा घर स्थित होटल में बुलाया और मामले को निपटाने के लिए 5 करोड़ राशि की मांग की. इसके बाद जब हमने पैसे देने से इंकार कर दिया तो महिला और उसके भाई ने  यौन शोषण और बलात्कार के आरोप में फंसा कर पूरी राजनीति खत्म करने की धमकी दी.

वहीं, विधायक की पत्नी ने ये भी आरोप लगया है कि कहा है कि आरोपी महिला और उसके घर के अन्य लोग अपनी समस्याओं को लेकर हमारे घर आते रहते थे. इस महिला का आचरण ठीक न होने के कारण हमने अपने घर आने से मना कर दिया था. और इस महिला ने शामली के एक युवक दीपक के साथ प्रेम विवाह भी किया था. लेकिन पिछले दिनों इनका आपस में झगड़ा भी हुआ था. हालांकि, वर्तमान में इनका समझौता हो गया है.

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि महिला, सेना में तैनात उसके पति, मां और भाभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 386 ओर 389 में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि जांच की जा रही है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 09:16:33 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो