News Nation Logo

उत्तराखंड: BJP विधायक महेश नेगी ने दर्ज कराया अपना बयान, कहा- तैयार हूं DNA टेस्ट के लिए

कांग्रेस लगातार विधायक पर आरोप लगाने वाली महिला के लिए इंसाफ की मांग कर रही है. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद से गायब विधायक महेश नेगी बुधवार को थाने में पेश हुए. उन्होंने देहरादून में पुलिस के पास पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 21 Aug 2020, 10:37:06 AM
mahesh negi

BJP MLA Mahesh negi (Photo Credit: (फोटो-ANI))

देहरादून:

उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी यौन शोषण मामले ने राज्य के सियासी गलियारे में उथल-पुथल मचा दिया है. कांग्रेस लगातार विधायक पर आरोप लगाने वाली महिला के लिए इंसाफ की मांग कर रही है. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद से गायब विधायक महेश नेगी बुधवार को थाने में पेश हुए. उन्होंने देहरादून में पुलिस के पास पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाया.

बता दें कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक के साथ उसके अवैध संबंध है और उन्होंने उसके साथ रेप भी किया है. इसके अलावा महिला का ये भी आरोप है कि विधायक महेश नेगी और उनकी एक बेटी भी हैं. महिला ने दावा करते हुए कहा कि चाहे तो उनकी बेटी का डीएनए (DNA) टेस्ट करवा लें, सच सबके सामने होगा.  वहीं विधायक ने अपने ऊपर लगे इस आरोप पर एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा कि वो डीएनए टेस्ट के लिए तैयार हैं वो पुलिस को अपना पूरा सहयोग देंगे.

ये भी पढ़ें: रेप के आरोपी और भगोड़े बाबा नित्यानंद ने शुरू किया रिजर्व बैंक ऑफ कैलाशा, 22 अगस्त को लॉन्च करेगा करेंसी

दूसरी तरफ महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने आरोप लगाया है कि उनके पति की बेटी की मां होने का दावा करने वाली महिला के कई राजनीतिक व्यक्तियों के साथ सम्बन्ध हैं. ये नेता बीजेपी विधायक उनके पति से राजनीतिक द्वेष रखते हैं इसलिए ये उस महिला के साथ कुछ गलत कर सकते हैं ताकि आरोप महेश नेगी पर लग जाए. इस वजह से आरोपी महिला को पुलिस सुरक्षा दी जाए. उन्होंने आरोप लगाने वाली महिला और उसके पति समेत मां, भाई पर ब्लैकमेलिंग कर 5 करोड़ धनराशि मांगने का भी आरोप लगाया हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 10:22:48 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.