logo-image

Uttarakhand Accident: कार और पिकअप की टक्कर में दो लोगों की मौत, जानें हादसे की क्या है वजह 

Uttarakhand Accident News : उत्तराखण्ड के काशीपुर में मंगलवार को जोरदार हादसा हो गया है. कार और पिकअप की भिड़ंत में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं.

Updated on: 07 Nov 2023, 06:29 PM

काशीपुर:

Uttarakhand Accident News : उत्तराखण्ड से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. काशीपुर में मंगलवार को कार और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई है. इस दुर्घटना में कार में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची आईटीआई की पुलिस ने घायलों को फटाफट अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.     

यह भी पढ़ें : Delhi News : MCD में AAP सरकार दीपावली पर कर्मचारियों को देगी बोनस का तोहफा: CM अरविंद केजरीवाल

काशीपुर के बाजपुर रोड नेशनल हाइवे पर यह हादसा हुआ है. चार श्रद्धालु अपनी कार से बद्रीनाथ और केदारनाथ तीर्थ यात्रा से वापस लौट रहे थे. बाजपुर रोड पर अचानक से कार और पिकअप में भिड़ंत हो गई है. हादसा इतना जबरजस्त था कि कार पूरी से क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार राघवेंद्र चौबे पुत्र स्वर्गीय रविंद्र चौबे निवासी उत्तर प्रदेश और सरोज देवी पत्नी प्रेम पांडे निवासी जिला देवरिया यूपी की घटनास्थल पर जान चली गई है. उनके साथ कार में सवार प्रेम पांडे और श्याम चौबे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Telangana Election: BRS MLC कविता बोलीं- ओबीसी आरक्षण को संसद में क्यों नहीं उठाया जा रहा है?

इसके बाद आईटीआई थाना प्रभारी टीम के साथ तुरंत घटना स्थल पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस हादसे की वजह से हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है. कार में सवार सभी लोग बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम से दर्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे. कार से टकराने से पिकअप में सवार दो लोग भी जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी दुर्घटना की सूचना दे दी है. 

रफी खान की रिपोर्ट