News Nation Logo

उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में घर ढहने से 2 बच्चों सहित 3 लोगों की मौत

उत्तराखंड (Uttarakhand) के पिथौरागढ़ जिले के चैसर गांव में आज सुबह एक घर ढहने (House Collapsed) से एक व्यक्ति और उसके दो बच्चों की मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 21 Aug 2020, 12:14:36 PM
house collapsed

house collapsed (Photo Credit: (फोटो-ANI))

पिथौरागढ़:

उत्तराखंड (Uttarakhand) के पिथौरागढ़ जिले के चैसर गांव में आज सुबह एक घर ढहने (House Collapsed) से एक व्यक्ति और उसके दो बच्चों की मौत हो गई. चोट लगने के बाद शख्स की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पहुंची. इसके बाद मौके पर पहुंची जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया.

बता दें कि इन दिनों उत्तराखंड के लिए बारिश मुसबीत बनकर बरस रही है. आए दिन राज्य के कई इलाकों से घर ढहने और भूस्खलन की खबरें सामने आ रही हैं. यहां के लोगों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: BJP विधायक महेश नेगी ने दर्ज कराया अपना बयान, कहा- तैयार हूं DNA टेस्ट के लिए

जिला मजिस्ट्रेट वी. के. जोगडांडे ने बताया कि चैसर गांव में तड़के तीन बजे एक मकान ढह गया. हादसे में मकान मालिक कुशल नाथ और उनके दो बच्चों की मौत हो गई. उनकी पत्नी हादसे में घायल हुई हैं.

उन्होंने कहा कि मकान शायद पुराना होने की वजह से ढह गया, क्योंकि हादसे के समय तेज बारिश नहीं थी. डीएम ने बताया कि एसडीआरएफ और पुलिस दलों ने नाथ की पत्नी को बचाया और मलबे में से शवों को भी बाहर निकाला. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 11:47:42 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो