logo-image
लोकसभा चुनाव

उत्तराखंड के नैनीताल में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी मैक्स, पांच लोगों की मौत

Nainital Accident: उत्तराखंड के नैनीताल में बुधवार को एक मैक्स गाड़ी खाई में पलट गई. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में पांच लोग घायल भी हुए हैं.

Updated on: 05 Jun 2024, 10:38 PM

New Delhi:

Nainital Accident: उत्तराखंड के नैनीताल में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा नैनीताल जिले के ओखलकांडा इलाके में हुआ. जहां एक मैक्स गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस मैक्स गाड़ी में दस लोग सवार थे. मैक्स गाड़ी असंतुलित होकर खाई में पलट गई. गाड़ी के खाई में गिरते ही वहां चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू शुरू किया.

ये भी पढ़ें: Weather Update: देश के कई राज्यों में झमाझम बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी मैक्स

जानकारी के मुताबिक ये हादसा बुधवार शाम को नैनीताल जिले के भीमताल इलाके के ओखलकांडा स्थित पतलोट के पास हुआ. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को UK04TA4243 नंबर की गाड़ी नैनीताल के भीमताल के ओखलकांडा में पतलोट के पास अचानक अनियंत्रित हो गई. ड्राइवर का गाड़ी से संतुलन हट गया और गाड़ी खाई में जाकर पलट गई.

ये भी पढ़ें: Odisha New CM: कौन होगा ओडिशा का अगला मुख्यमंत्री, दौड़ में सबसे आगे बीजेपी के ये नेता

गाड़ी में सवार थे 10 लोग

जिस वक्त ये हादसा हुआ तब गाड़ी में 10 लोग सवार थे. हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. जिसे सुनकर स्थानी लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस और प्रशासन के लोग भी वहीं पहुंच गए. पुलिस ने पांच घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जबकि, पांच शवों को भी बाहर निकाला गया है. बताया जा रहा है जो मैक्स गाड़ी हादसे का शिकार हुई है वह खंस्यू से पतलोट जा रही थी लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गई.