News Nation Logo

अंकिता भंडारी हत्याकांड: न्याय के लिए सड़क पर उतरे लोग, हाईवे किया जाम

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 25 Sep 2022, 01:35:12 PM
Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Bhandari Murder Case (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • अंकिता भंडारी हत्याकांड से उबाल
  • गुस्साए लोगों ने हाईवे किया जाम
  • सीएम ने राज्यपाल को दी मामले की जानकारी

श्रीनगर:  

ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में जनता में उबाल है. श्रीनगर में मॉर्चुरी के बाहर लोगों ने जाम लगा दिया. लोग आरोपितों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, अभी तक अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार नहीं हो सका है. प्रशासन परिवार के लोगों के साथ बातचीत कर रही है. ताकि अंकिता का जल्द से जल्द अंतिम संस्कार कराया जा सके. इस बीच, लोगों का गुस्सा इस बात पर भड़क उठा है कि प्रशासन उन्हें गुमराह कर रहा है. लोग अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच, अंकिता के अंतरिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने, शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं.

श्रीनगर में पोस्टमार्टम हाउस के पास से गुजरने वाले बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे को जाम कर लोग जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. प्रशासन ने पूरे इलाके का ट्रैफिक डायवर्ट किया है और लोगों को समझा-बुझा कर जाम खुलवाने की कोशिश कर रही है. श्रीनगर पुलिस के सीओ पीएल टम्टा ने कहा कि अभी प्रशासन अंकिता के परिवार से बातचीत कर रहा है, ताकि जल्द से जल्द अंकिता का अंतिम संस्कार हो सके. उन्होंने कहा कि आरोपित किसी भी हाल में बचेंगे नहीं.

राज भवन में सीएम ने राज्यपाल को दी मामले की जानकारी

इस मुद्दे पर राज भवन की तरफ से भी बयान जारी किया गया है. सीएम धामी ने राज्यपाल को घटना की पूरी जानकारी दी है और कहा है कि सरकार उत्तराखंड की बेटी अंकिता के हत्यारों को किसी भी हाल में छोड़ेगी नहीं. 

श्रीनगर में सभी बाजार बंद

इस बीच खबर आ रही है कि अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने की मांग को लेकर श्रीनगर में आज सभी बाजार बंद कर दिए गए हैं. अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार आज होने की उम्मीद है. 

रिजॉर्ट में काम करने वाले सभी लोगों से पूछताछ

अंकिता भंडारी हत्याकांड में गठित SIT की प्रभारी DIG पी. रेणुका देवी ने कहा कि हमने रिजॉर्ट में काम करने वाले सभी लोगों की सूची ली है और सब को पुलिस थाने में बुलाया है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है. हम रिजॉर्ट की भी जांच कर रहे कि कैसे लाइसेंस मिला और कैसे ये संचालित होता था.

ये भी पढ़ें: Ankita Bhandari हत्याकांड: आखिरी कॉल में मंगवाया बैग, फिर लापता हो गई

18-19 सितंबर की रात से गायब थीं अंकिता

गौरतलब है कि पौड़ी गढ़वाल में स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी 18-19 सितंबर से गायब थीं. पुलिस और एसडीआरएफ टीमें जिला पावर हाउस  के पास शक्ति नहर में तलाश चल रही थी. पुलिस ने इस मामले में भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें लोगों ने रास्ते में जमकर पीटा भी. सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलकित आर्य ही उस रिजाॅर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी. 

First Published : 25 Sep 2022, 01:20:24 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.